अशोक तंवर का फूटा गुस्सा बोले- राहुल ने जिन्हें किया तैयार, उन्हें मारने का हो रहा प्रयास | haryana assembly election 2019, ashok tanwar resigns from congress party

अशोक तंवर का फूटा गुस्सा बोले- राहुल ने जिन्हें किया तैयार, उन्हें मारने का हो रहा प्रयास

अशोक तंवर का फूटा गुस्सा बोले- राहुल ने जिन्हें किया तैयार, उन्हें मारने का हो रहा प्रयास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 5, 2019/1:07 pm IST

कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अशोक तंवर ने पार्टी को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने कांग्रेस पार्टी को मारने का काम किया, आज उन्हीं को तवज्जो मिल रही है। अभी बहुत सी राजनीतिक हत्याएं होना बाकी है, कई हत्याए हो चुकी हैं। मैं अकेला नहीं हूं, बहुत लंबी लाइन है।

Read More: दिग्विजय सिंह बोले- संघ ने किया था मुझे जनसंघ में शामिल करने का प्रयास, भगवान राम को लेकर भी कही ये बात…

तंवर ने कहा कि कुछ लोग हरियाणा ही नहीं बल्कि देश को कांग्रेस मुक्त करना चाहते हैं। उन लोगों के कर्म राक्षस वाले हैं। वे पांच साल विदेशों में घूमते हैं और चुनाव आने पर प्रकट हो जाते हैं। 

Read More: आम आदमी पार्टी नेत्री सोनी सोढ़ी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

उन्होंने कहा कि भाजपा से ऑफर आया, लेकिन मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। दूसरी पार्टी से भी ऑफर मिला था। राहुल ने जिन्हें तैयार किया, अब साजिश के तहत उन्हें मारने का प्रयास हो रहा है।

बता दें कि अशोक तंवर हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रधान थे और टिकट बंटवारे की वजह से नाराज चल रहे थे। उन्होंने पार्टी की नई प्रदेश प्रधान कुमारी सैलजा पर टिकट बेचने का आरोप लगाया था। इसके विरोध में उन्होंने पार्टी में मिले सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था और बीते दिन ही उन्हें स्टार प्रचारक घोषित किया गया था। लेकिन शनिवार को बड़ा फैसला लेते हुए तंवर ने पार्टी ही छोड़ दी।

Read More: भाजपा नेत्री प्रज्ञा की गाड़ी का शीशा तोड़कर पर्स ले उड़े चोर, 30 हजार नगदी सहित सोने-चांदी के जेवरात पार