उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने दिव्यांगों के साथ मनाई होली, इंदौर से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा | Higher Education Minister Jitu Patwari Holi celebrated with Blind children,Indore wants to fight elections

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने दिव्यांगों के साथ मनाई होली, इंदौर से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने दिव्यांगों के साथ मनाई होली, इंदौर से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 22, 2019/2:23 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने होली का त्यौहार अलग तरीके से मनाने की कोशिश की। जीतू पटवारी ने रंगों का त्यौहार दृष्टिहीन बच्चों के साथ मनाया। जीतू पटवारी बच्चों को फाइव स्टार होटल में खिलाने भी ले गए।

ये भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ में धूमधाम से मनाई गई होली, सदर बाजार में लोगों ने जमकर खेली होली

इस दौरान जीतू पटवारी ने इच्छा जाहिर की है कि वो इंदौर से सांसद का चुनाव लड़ना चाहते हैं। पटवारी के मुताबिक सुमित्रा महाजन की उम्र काफी हो चुकी है। उन्हें घर बैठाकर सम्मान देने की जरुरत है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, सुमित्रा महाजन थक चुकी हैं, और अब बदलाव का वक्त भी आ गया है।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, जारी हो सकती है उम्मीदवारों की 

इसके साथ ही पटवारी ने ये भी कहा कि मैं ताई का विरोध नहीं कर रहा हूं, जो सही है वह बता रहा हूं। ताई हमारे लिए सम्मानित हैं, लेकिन 78 से 80 साल की हमारी ताई को अब क्या काम करना चाहिए क्या यह हमारे संस्कार में अंकित है। इस उम्र में उसने काम करवाना हमारे संस्कार में नहीं है। फिर चाहे वह कांग्रेस हो या भाजपा।

 
Flowers