अमित शाह बोले- कांग्रेस ने लगाए अड़ंगे, लेकिन अब अयोध्या में बनेगा आसमान छूने वाला भव्य राम मंदिर | Home minister Amit shah says A grand Ram temple will be built in Ayodhya

अमित शाह बोले- कांग्रेस ने लगाए अड़ंगे, लेकिन अब अयोध्या में बनेगा आसमान छूने वाला भव्य राम मंदिर

अमित शाह बोले- कांग्रेस ने लगाए अड़ंगे, लेकिन अब अयोध्या में बनेगा आसमान छूने वाला भव्य राम मंदिर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : November 21, 2019/9:13 am IST

नई दिल्ली। झारखंड के लातेहार में आम सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृह मंत्री अतिम शाह ने अध्योध्या में भव्य राम मंदिर बनाने का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि अध्योया मामले को लेकर कांग्रेस ने बार-बार अड़ंगा डाल रही थी। आखिरकार अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला राम मंदिर के पक्ष में दिया।

Read More news: आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, जवानों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरामद किया संद…

बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव पांच चरण में होने को है। इसे देखते हुए आज मंत्री अमित शाह ने चुनासी सभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार का शंखनाद भी कर दिया है। मंत्री अमित शाह ने अपने भाषण में कहा कि सुप्रीम कोर्ट से राम मंदिर के पक्ष में ऐतिहासिक फैसला आने के बाद अब अयोध्या में भव्य आसमान छूने वाला राम मंदिर बनाया जाएगा।

Read More news:कालाधन के धन कुबेरों को नहीं भा रहा 2000 रुपए का नोट, सता रहा ये डर

शाह ने जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लेने के केंद्र सरकार के फैसले का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने वोट बैंक के लालच में मामले को 70 साल से लटकाए हुए थी, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत माता के मुकुटमणि पर लगे आर्टिकल 370 के कलंक को हटाकर कश्मीर के विकास के रास्ते खोल दिए हैं। इसके साथ शाह ने कई अहम मुदृों को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा और बीजेपी को वोट कर सरकार बनाने की अपील आम जन लोगों से की।

Read More news:ये हैं वो 10 कंपनियां जो कर सकती है आपका फोन टेप, मिला है सरकारी अध…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4j3J1x76LFw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>