गृह मंत्री ने कवासी लखमा का किया बचाव, जीरम मामले की जांच में सब साफ हो जाएगा, आरोप-प्रत्यारोप का कोई मतलब नहीं | Home Minister defends Kawasi Lakhma, everything will be cleared in the investigation of Zeeram case, accusation-imputation has no meaning

गृह मंत्री ने कवासी लखमा का किया बचाव, जीरम मामले की जांच में सब साफ हो जाएगा, आरोप-प्रत्यारोप का कोई मतलब नहीं

गृह मंत्री ने कवासी लखमा का किया बचाव, जीरम मामले की जांच में सब साफ हो जाएगा, आरोप-प्रत्यारोप का कोई मतलब नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : October 11, 2019/7:27 am IST

बिलासपुर। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जीरम हमले में कवासी लखमा पर सांठगांठ करने का लग रहे आरोपों का बचाव किया है। गृह मंत्री की माने तो आरोप-प्रत्यारोप का कोई मतलब नहीं है। आयोग मामले की जांच कर रही है। कॉल डिटेल और सबूत जो भी होगा एजेंसी जांच कर रही हैं। जांच के बाद सब साफ हो जाएगा।

पढ़ें- 7th Pay Commission, सीएम बघेल का ऐलान, दिवाली में कर्मचारियों को मिलेगी एरियर्स की दूसरी किश्त, ब…

वहीं साहू ने गांधी पर राजनीति करने वालों को भी जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि 370 का जवाब 150 नहीं है। गांधी जयंती को हर साल कांग्रेस मनाती है। गांव-गांव तक गांधी विचारधारा पहुंचे आयोजन का ये मुख्य उद्देश्य है। राम के बंटवारे पर कहा कि राम को बांटने का क्रम भाजपा ने शुरू किया है।

पढ़ें- राजधानी में अब किन्नर भी नही रहा सुरक्षित, 3 बदमाशों ने की लूटपाट, ..

राजनीति के लिए भाजपा राम का उपयोग करती है। भाजपा को गृह मंत्री ने राम का नाम राजनीति में नहीं लाने की नसीहत दी है। उन्होंने प्रदेश के कानून व्यवस्था पर भी बयान दिए और कहा कि 15 साल से बिगड़ा कानून व्यवस्था 9 महीने में ठीक नहीं हो सकता।

पढ़ें- शिक्षा विभाग का बड़ा प्रयोग, एप के जरिए होगी पहली-दूसरी कक्षा की पर…

बघेल का बड़ा ऐलान

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/uqbtJJXOyFE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 

 

 
Flowers