पति को नागवार गुजरा पत्नी का इस बात के लिए मना करना, हत्या कर काट डाला खुद का प्राइवेट पार्ट, जानिए क्या है मामला | husband cut his private part after killed her wife

पति को नागवार गुजरा पत्नी का इस बात के लिए मना करना, हत्या कर काट डाला खुद का प्राइवेट पार्ट, जानिए क्या है मामला

पति को नागवार गुजरा पत्नी का इस बात के लिए मना करना, हत्या कर काट डाला खुद का प्राइवेट पार्ट, जानिए क्या है मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : July 7, 2019/10:44 am IST

सिद्धार्थनगर: जिले के ककरापोखर गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है। दरसअल एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसने हमबिस्तर होने से मना कर दिया। इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी पति ने अपना गुप्तांग काटकर पत्नी के गुप्तांग में डाल दिया। घायल पति को फिलहाल गोरखपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: सिरपुर की सैर का आ गया मौसम, पर्यटकों को लुभाती है मंदिर की वास्तुकला

ककरापोखर गांव निवासी अनवारुल हसन की शादी 10 महीने पहले पड़ोस में रहने वाली मेहनाज से हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक रहा, लेकिन पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर अकसर विवाद होता था। शुक्रवार को भी देर रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि पति अनवारुल हसन ने अपनी पत्नी मेहनाज को गाला दबाकर मार दिया।

Read More: भारतीय टीम की सुरक्षा को लेकर बीसीसीआई चिंतित, आईसीसी को लिखा पत्र, जानिए पूरा मामला

मामले का खुलासा तब हुआ जब मेहनाज की मां शनिवार की सुबह उसके घर के पास से गुजरी। घर का दरवाजा खुला देखकर वह अंदर झांकी। अंदर देखते ही मेहनाज की मांग के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसकी बेटी मरी पड़ी थी और दामाद खून से लथपथ था। जमीन पर भी खून पसरा हुआ था। उसने शोर मचाते हुए अपने पति को मामले की जानकारी दी। देखते ही देखते पूरा गांव वहां आ पहुंचा।

Read More: कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय ने अतिथि व्याख्यान के लिए आवेदन मंगाए