वित्त मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश, इस शहर के कायाकल्प के लिए तत्काल उठाएं आवश्यक कदम | Instructions given by the Finance Minister to the officers Take urgent steps for city's rejuvenation

वित्त मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश, इस शहर के कायाकल्प के लिए तत्काल उठाएं आवश्यक कदम

वित्त मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश, इस शहर के कायाकल्प के लिए तत्काल उठाएं आवश्यक कदम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : July 15, 2019/1:44 pm IST

जबलपुर। कमलनाथ सरकार ने अपने पहले बजट में जबलपुर को कई विकासकार्यों की सौगात दी हैं, जिनके क्रियान्वयन पर निगरानी की कमान अब वित्तमंत्री तरुण भनोत ने संभाल ली है। वित्तमंत्री तरुण भनोत जबलपुर पश्चिम से कांग्रेस के विधायक हैं, जिन्होंने सोमवार को जबलपुर में प्रशासन के तमाम अधिकारियों के साथ एक मैराथन बैठक की।

ये भी पढ़ें- भारत का मिशन चंद्रयान-2, 52 दिनों के बाद चांद की सतह पर उतरेगा यान,…

बैठक में जबलपुर को बजट में मिली सौगातों जिसमें नर्मदा रिवर फ्रन्ट, नर्मदा ग्रीन कॉरीडोर, टाईगर सफारी, तीन नए फ्लाईओवर्स और नए कॉलेजों को समय सीमा में ज़मीन पर उतारने के लिए अधिकारियों से लंबी चर्चा की है।

ये भी पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, ट्वीट कर दी जानकारी

वित्तमंत्री ने बैठक में शामिल संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वो विकासकार्यों के क्रियान्वयन की फाइल तत्काल राजधानी भोपाल भेजें। वित्तमंत्री तरुण ने जबलपुर की जनता को भरोसा दिलाया कि वो जबलपुर को मिली सौगातों को समय सीमा पर धरातल में उतारेंगे और इसके लिए पैसों की कमी नहीं आने देंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/C090PYoYFZA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers