रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाया जनपद सीईओ, सीसी रोड पास करवाने के नाम पर मांगे से पैसे | Janpad CEO Arrested Red Handed to take bribe

रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाया जनपद सीईओ, सीसी रोड पास करवाने के नाम पर मांगे से पैसे

रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाया जनपद सीईओ, सीसी रोड पास करवाने के नाम पर मांगे से पैसे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 16, 2019/12:47 pm IST

छतरपुर: गौरिहार जनपद में पदस्थ जनपद सीईओ को लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जनपद सीईओ सीसी रोड पास करने के एवज में पैसे की मांग की थी। वे पैसे ले रहे थे इसी दौरान लोकायुक्त की टीम ने उन्हें रंगे हाथों धर दबोचा। फिलहाल मामले में कार्रवाई जारी है। यह कार्रवाई सागर लोकायुक्त ने की है।

Read More: विश्व खाद्य दिवस पर अमरजीत भगत ने गिनाई भूपेश सरकार की 11 महीने की उपलब्धि

मिली जानकारी के अनुसार जयशंकर तिवारी गौरिहार जनपद पंचायत में सीईओ के पद पर पदस्थ हैं। उन्होंने सीसी रोड पास करवाने के एवज में सहायक सचिव रॉबिन मिश्रा से 10 हजार रुपए की मांग की थी। पैसे की मांगने की जानकारी रॉबिन मिश्रा ने लोकायुक्त को दी, जिसके बाद योजनाबद्ध तरीके से जनपद सीईओ जयशंकर तिवारी को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया।

Read More: पुलवामा में आतंकियों ने की छत्तीसगढ़ के मजदूर की हत्या, सेना ने पूरे इलाके को घेरा

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों कर्मचारियों के खिलाफ लोकायुक्त की टीम की कार्रवाई लगातार जारी है। बीते दिनों लोकायुक्त ने ग्वालियर सहित कई स्थानों के अधिकारियों के ठिकाने पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार किया था।

Read More: इस मामले में पाकिस्तान से भी पीछे हुआ भारत, दक्षिण एशियाई देशों में भी सबसे निचले पायदान पर पहुंचा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2B5Y0H3ap4M” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers