JCCJ ब्लॉक अध्यक्ष पर मामला दर्ज, साहू समाज के हजारों लोगों ने किया था चक्काजाम | Case registered against JCCJ Block President Thousands of Sahu community had done the deed

JCCJ ब्लॉक अध्यक्ष पर मामला दर्ज, साहू समाज के हजारों लोगों ने किया था चक्काजाम

JCCJ ब्लॉक अध्यक्ष पर मामला दर्ज, साहू समाज के हजारों लोगों ने किया था चक्काजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : January 12, 2020/2:19 pm IST

लोरमी के डीएवी स्कूल में टीचर से जेसीसीजे के ब्लाक अध्यक्ष राकेश छाबड़ा के द्वारा मारपीट किये जाने के बाद नाराज़ साहू समाज के लोगों ने लोरमी थाने का घेराव कर दिया। नाराज साहू समाज के लोगों ने मुख्य मार्ग में चक्काजाम कर दिया । नाराज लोगों ने सड़क पर टायर जलाए, थाने के सामने लगातार 7 घण्टे तक प्रदर्शन जारी रहा, जिसमें हजारों की संख्या में लोग जुटे। नाराज साहू समाज के लोग जेसीसीजे के ब्लाक अध्यक्ष राकेश छाबडा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। दिन के 3 बजे से जारी आंदोलन देर रात तक जारी रहा । साहू समाज के लोग पुलिस पर राकेश छाबड़ा को बचाने का आरोप भी लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सावधान! PF का लाभ लेने वालों के लिए जरूरी खबर, जानिए वरना खाली हो स…

आंदोलन कर रहे लोगों में प्रमुख रूप से बीजेपी के पूर्व विधायक तोखन साहू,कांग्रेस नेता जवाहर साहू ,विनय साहू समेत अनेक।लोग शामिल रहे। गौरतलब है कि 10 तारीख को जेसीसीजे ब्लाक अध्यक्ष राकेश छाबडा ने डीएवी स्कूल के स्पोर्ट्स के टीचर लक्ष्मीकांत साहू के साथ स्कूल में घुसकर मारपीट कर दी थी। जिसकी रिपोर्ट पीड़ित शिक्षक ने लोरमी थाने में दर्ज़ करानी चाही।

ये भी पढ़ें- पश्चिमी सीमाओं से देश को ज्यादा खतरा, तैनात किए जाएंगे अपाचे- आर्मी…

लोरमी पुलिस ने दबाव में आकर पीड़ित की सिर्फ शिकायत ही दर्ज़ की है। 3 दिन तक आरोपी जेसीसीजे नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज़ साहू समाज के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। इस दौरान पुलिस थाना के बाहर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की । धरना दे रहे लोगों की मांग है कि जेसीसीजे नेता के खिलाफ गैरजमानती धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसकी गिरफ्तारी की जाए। हम आपको बता दें कि राकेश छाबड़ा मौजूदा लोरमी जेसीसीजे विधायक धरमजीत सिंह के करीबी के तौर पर जाने जाते हैं।

ये भी पढ़ें- JNU विवाद : WhatsApp चैट के आधार पर पुलिस कर रही जांच, ‘यूनिटी अगें…

आंदोलन के बीच जेसीसीजे ब्लॉक अध्यक्ष राकेश छाबड़ा के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया गया है। लोरमी थाना में मामला दर्ज किया गया है।

 
Flowers