पूर्व सीएम रमन सिंह और भाजपा के आला नेताओं के साथ बंद कमरे में मीटिंग कर रहे JCCJ विधायक धरमजीत सिंह | JCCJ MLA Dharamjit Singh having a closed-door meeting with former CM Raman Singh and top BJP leaders

पूर्व सीएम रमन सिंह और भाजपा के आला नेताओं के साथ बंद कमरे में मीटिंग कर रहे JCCJ विधायक धरमजीत सिंह

पूर्व सीएम रमन सिंह और भाजपा के आला नेताओं के साथ बंद कमरे में मीटिंग कर रहे JCCJ विधायक धरमजीत सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 30, 2020/12:35 pm IST

मरवाही: उपचुनाव के मद्देनजर मरवाही के सियासी गलियारों में सरगर्मी चरम पर है। राजनीतिक दलों के नेता लगातार क्षेत्र का दौरा कर जनता से पार्टी के उम्मीदवार को वोट करने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच मरवाही के चुनावी मैदान से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि जेसीसीजे विधायक धर्मजीत सिंह पूर्व सीएम ​रमन सिंह सहित बीजेपी के आला नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। बताया गया कि सभी नेताओं की बैठक बंद कमरे में हो रही है।

Read More: देवी विसर्जन से लौट रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में 2 की मौत, 10 से ज्यादा घायल

बता दें कि आज ही मरवाही में जेसीसीजे को बड़ा झटका लगा है। शुक्रवार को जेसीसीजे 164 कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। सभी कार्यकर्ताओं को पूर्व सीएम रमन सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

Read More: मंत्री कवासी लखमा का तंज, कहा- भाजपा में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले दो नेता, एक रमन तो दूसरा मोदी

वहीं, दूसरी ओर पेंड्रा में सीएम भूपेश बघेल सहित कई कांग्रेस नेताओं का जमवाड़ा लगा हुआ है। तीन दिवसीय चुनावी दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी ने 15 साल के अपने कार्यकाल ​के दौरान मरवाही में कुछ भी काम नहीं करवाया।

Read More: मंत्री चौबे बोले- पीएम का छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ रहा है भेदभाव पूर्ण रवैया, धान खरीदी को प्रभावित करना चाहती है केंद्र सरकार

कांग्रेस सरकार ने क्षेत्रवासियों के बहुप्रतिक्षित मांग पर नया जिला बनाकर क्षेत्र का विकास किया है। सीएम ने ऐलान किया है कि जिले को पर्यटन जिले के तौर पर विकसित करेंगे। वनोपज उद्योग के जरिए रोजगार देने का वादा किया है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के एक मात्र विधानसभा सीट में होने जा रहे उपचुनाव में जीत के लिए बीजेपी और कांग्रेस जीत के लिए ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं।

Read More: BJP प्रत्याशी प्रद्युम्न लोधी की बिगड़ी तबीयत, गंभीर हालत में चिरायु हॉस्पिटल में हुए भर्ती

 
Flowers