ज्योतिरादित्य सिंधिया को सोनिया गांधी ने सौंपी नई जिम्मेदारी, बनाए गए महाराष्ट्र स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष | jyotiraditya scindia become as President of Maharashtra Screening Committee

ज्योतिरादित्य सिंधिया को सोनिया गांधी ने सौंपी नई जिम्मेदारी, बनाए गए महाराष्ट्र स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष

ज्योतिरादित्य सिंधिया को सोनिया गांधी ने सौंपी नई जिम्मेदारी, बनाए गए महाराष्ट्र स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 22, 2019/3:43 pm IST

नई दिल्ली: आगामी दिनों में महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है। इसी के तहत कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 6 सदस्यीय स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है।

Read More: 7th Pay Commission : सीएम ने अपने जन्मदिन के पहले कर्मचारियों को दिया तोहफा, एक जनवरी 2019 से मिलेगा इतनी वेतनवृध्दि का लाभ

वहीं, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए गठित 6 सदस्यीय स्क्रीनिंग कमेटी में हरीश चौधरी और मल्लिकार्जुन खड़गे को भी शामिल किया गया है। हरीश चौधरी को इस कमेटी में सदस्य के तौर पर शामिल किया गया है।

Read More: प्रदेश में लाखों अपात्रों को दिया जा रहा था राशन, मृत व्यक्तियों के नाम से लिया जा रहा था लाभ

गौरतलब है कि राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद से खाली पड़े कांग्रेस अध्यक्ष की सीट के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रबल दावेदार माना जा रहा था। वहीं, कांग्रेस के कई नेताओं ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम की सिफारिश कांग्रेस आला कमान से की थी। फिलहाल सोनिया गांधी को कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल 23 अगस्त को करेंगे चना वितरण योजना का शुभारंभ, बस्तर भेजा 

 
Flowers