नए कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, कहा- अब तो 8 हफ्ते बीत गए... | jyotiraditya scindia Statement on Selection of Congress President

नए कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, कहा- अब तो 8 हफ्ते बीत गए…

नए कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, कहा- अब तो 8 हफ्ते बीत गए...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 17, 2019/2:07 pm IST

ग्वालियर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव 2019 में मिली हार की जिम्मेदारी लेते हुए बीते दिनों अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से वरिष्ठ नेता मोतिलाल वोरा को अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। नए कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया क बड़ा बयान सामने आया है। ज्योतिरोदित्य सिंधिया ने कहा है ​कि कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक जल्दी बुलाना चाहिए। 7-8 हफ्ते बीत गए गए हैं, अब वक्त आ गया है नए अध्यक्ष का फैसला किया जाना चाहिए। कांग्रेस के लिए एक एक दिन बहुमूल्य है।

Read More: राज्यसभा पहुंचा केरोसिन कटौती का मुद्दा, पुनिया ने लिखा उच्च सदन के सचिव को पत्र

इस दौरान उन्होंने नए कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर कहा कि कांग्रेस की कमान ऐसे नेता को सौपी जानी चाहिए जो राहुल गांधी के बताए रास्ते पर चले। राष्ट्रीय अध्यक्ष की दौड़ कुर्सी के लिए नहीं होना चाहिए। यह समय एकजुट होकर कांग्रेस को मजबूत करने का है।

Read More: आषाढ़ गया सूखा बस अब सावन से उम्मीदें, प्रशासन ने दिया किसानों को हरसंभव मदद का आश्वासन

इस दौरान सिंधिया ने भाजपा पर भी जमकर प्रहार किया है। सिंधिया ने कहा कि जनता ने सामने का दरवाजा बंद कर दिया, तो पीछे के दरवाजे से सत्ता हासिल करना चाहती हैं बीजेपी। गोवा में यही किया और कर्नाटक में भी यही करना चाहते थे। प्रजातंत्र प्रणाली खतरे में है।

Read More: Watch Video: कटघरे में पुलिस प्रशासन, खुलेआम बाइक चालकों से रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुए आरक्षक और ASI

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/nTlpOYbmc70″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers