कैलाश विजयवर्गीय ने अपने निवास में मनाई होली, कहा- 'कांग्रेस में संस्कारहीन लोग हैं' | Kailash Vijayvargiya disrupted his residence,Said- 'There are people without compassion for Congress'

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने निवास में मनाई होली, कहा- ‘कांग्रेस में संस्कारहीन लोग हैं’

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने निवास में मनाई होली, कहा- 'कांग्रेस में संस्कारहीन लोग हैं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : March 22, 2019/2:55 am IST

इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने निवास पर समर्थकों के साथ होली मनाई। इस मौके पर विजयवर्गीय ने सभी को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली का त्योहार एक ऐसा पर्व है, जहां गुलाल लगाते ही सारे गिले-सिकवे दूर हो जाते हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

ये भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ में धूमधाम से मनाई गई होली, सदर बाजार में लोगों ने जमकर खेली होली

कांग्रेस महासचिव ने प्रियंका वाड्रा द्वारा अपनी माला उतारकर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा को पहनाने को विजयवर्गीय ने कांग्रेस परिवार के संस्कार बताया। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने वोट बैंक के लिए हिदुओं को बदनाम करने का काम किया। वहीं नेता सत्यनारायण सत्तन के निर्दलीय चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं सत्तन जी के बारे में कुछ बोल ही नहीं सकता।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, जारी हो सकती है उम्मीदवारों की 

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा वंशवाद को लिखे गए ब्लॉग पर नेता तारीक अनवर की टिप्पणी पर बोले कि कांग्रेस में संस्कारहीन लोग हैं। इसके साथ उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘उनके अध्यक्ष में संस्कार नहीं हैं’।

 
Flowers