कानून के छात्रों ने किया हंगामा, कॉलेज प्रबंधन पर एडमिशन फॉर्म बांटने में लगाया धांधली का आरोप | Law students created ruckus

कानून के छात्रों ने किया हंगामा, कॉलेज प्रबंधन पर एडमिशन फॉर्म बांटने में लगाया धांधली का आरोप

कानून के छात्रों ने किया हंगामा, कॉलेज प्रबंधन पर एडमिशन फॉर्म बांटने में लगाया धांधली का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 7, 2019/9:59 am IST

ग्वालियर । जिले के एमएलबी कॉलेज में लॉ का एडमिशन लेने छात्र छात्राओं ने हंगामा खड़ा कर दिया। कॉलेज में 60 सीटों पर 400 छात्र-छात्राएं एडमिशन लेने पहुंचे थे। छात्र छात्राओं का आरोप था कि कॉलेज का स्टॉफ अपनी परिचित लोगों को ही एडमिशन फॉर्म दे रहा है । छात्रों ने सीटें बढ़ाए जाने की भी मांग की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे छात्र-छात्राओं को शांत कराया है।

ये भी पढ़ें- मंत्री कवासी लखमा का ये अंदाज देखकर आप भी हो जाएंगे लोट-पोट, VIP कल…

कंपू थाना क्षेत्र के कटोरा ताल स्थित एमएलबी कॉलेज में लॉ एडमिशन फॉर्म बांटे जा रहे थे । कॉलेज में सिर्फ 60 सीटों पर ही एडमिशन छात्र-छात्राओं को मिलना थे । इसी को लेकर आज चंबल संभाग से 400 छात्र-छात्राएं एडमिशन के लिए कॉलेज पहुंचे थे । जब छात्र छात्राओं ने एडमिशन फॉर्म लेने का प्रयास किया तो वहां उनको फॉर्म नहीं मिल पाए । जिसे लेकर एडमिशन लेने आए छात्र-छात्राओं ने हंगामा खड़ा कर दिया । हंगामा कर रहे छात्रों का आरोप था कि कॉलेज के स्टाफ अपने पहचान वाले लोगों को ही फार्म दे रहा है और दूर दूर से आए छात्रों को एक भी फार्म नहीं मिला है । साथ ही इस कॉलेज में और सीटें बढ़ाई जाए की मांग करने लगे।

ये भी पढ़ें- नायब तहसीलदार पतरस तिर्की के खिलाफ जोगी समर्थकों ने दर्ज कराई शिकाय…

कॉलेज प्रशासन का कहना था कि इस मामले में पहले से ही कॉलेज में सीटें बढ़ाकर ही 60 सीटें दी गई है लेकिन इससे अधिक सीटें अब नहीं बढ़ाई जाएंगी। वहीं हंगामे की खबर जब पुलिस को लगी तो मौके पर जा पहुंची और हंगामा कर रहे छात्र-छात्राओं को समझाइश दी गई।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XgkY384nen8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers