दुर्ग में 23 से 29 जुलाई तक लॉकडाउन की घोषणा, कलेक्टर ने जारी किया आदेश | Lockdown announced in Durg from 23 to 29 July, Collector issued order

दुर्ग में 23 से 29 जुलाई तक लॉकडाउन की घोषणा, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

दुर्ग में 23 से 29 जुलाई तक लॉकडाउन की घोषणा, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 19, 2020/4:33 pm IST

दुर्ग। दुर्ग जिले में 23 जुलाई से 29 जुलाई तक लाकडाउन घोषित किया गया है। दुर्ग कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों एवं व्यापारिक संघों के प्रतिनिधियों से चर्चा करने के बाद जिले में संक्रमण को रोकने यह निर्णय लिया।

Read More News: भारी बारिश के बाद अंडरपास से गुजर रही डीटीएस की बस डूबी, 1 की मौत

फिलहाल लाकडाउन के दौरान किन चीजों को छूट के दायरे में रखा जाना है, आवश्यक वस्तुओं पर किस तरह समय-सीमा निर्धारित होगी। इसकी रूप रेखा अभी जारी नहीं की गई है। जिले में कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 300 के पार हो चुका है।

Read More News: कैबिनट मंत्री ने कहा- कांग्रेस की सत्ता के दौरान ललकारा था दिग्विजय सिंह को, पूर्व मंत्री ने बताई ओछी राजनीति

इनमें से 60 लोग ऐसे हैं जिनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। ऐसे में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा तेजी से प्रयास किए जा रहे हैं। हर दिन पांच सौ से अधिक सैंपल लिए जा रहे हैं और इसे शीघ्र ही एक हजार तक बढ़ा दिया जाएगा। व्यापारिक संघों ने तथा राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने इस संबंध में अपना मत रखा।

Read More News: बॉलीवुड को बड़ा झटका, अब डायरेक्टर रजत मुखर्जी ने कहा अलविदा

 
Flowers