मेयर ने सोशल मीडिया में डाला अपना डांस वीडियो ,कांग्रेस भाजपा ने कहा नाच गाने की जगह विकास पर दे ध्यान | MAYOR DANCE viral vedio

मेयर ने सोशल मीडिया में डाला अपना डांस वीडियो ,कांग्रेस भाजपा ने कहा नाच गाने की जगह विकास पर दे ध्यान

मेयर ने सोशल मीडिया में डाला अपना डांस वीडियो ,कांग्रेस भाजपा ने कहा नाच गाने की जगह विकास पर दे ध्यान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 19, 2019/1:14 pm IST

रायगढ़। निगम की किन्नर मेयर मधु बाई इन दिनों अपने डांस को लेकर सुर्खियों में है। मेयर ने सोशल मीडिया के बेहद चर्चित एप टिक टाक में अपना चार वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में मेयर डांस करते हुए और डायलाग्स बोलते हुए नजर आ रही है। मेयर का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद शहर में इसकी बेहद चर्चा है। भाजपा व कांग्रेस ने तो इसे मुद्दा बनाकर सीधे मेयर पर ही निशाना साध दिया है।

कांग्रेस का कहना है कि महापौर अगर नाचना गाना छोड़कर शहर विकास पर ध्यान देती तो शहर की ये नौबत नहीं आती। इतना ही नहीं कांग्रेस ने ये भी नसीहत दी है कि मेयर को अपनी गरिमा के ज्ञात हो कि रायगढ़ नगर निगम की सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में जीत हासिल कर देश भर में चर्चा बटोरने वाली किन्नर मेयर मधु बाई एक बार फिर से राजनीतिक गलियारों में चर्चा में है और इस उनकी चर्चा है सोशल साइट्स मे अपलोड किए गए वीडियो को लेकर।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/j2IFJeqb3-g” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

ये भी पढ़ें –प्रदेश भर के संविदा कर्मचारी नियमितीकरण की मांग लेकर पहुंचे राजधानी, सरकार को दी चेतावनी

दरअसल मेयर ने एंड्राइड एप टिक टाक में एक के बाद एक करके चार वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में मेयर अलग अलग गानों में थिरकती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं एक वीडियो में तो मेयर तेलगू में डायलाग्स बोलती भी नजर आ रही है। सोशल मीडिया में अपलोड होने के बाद शहर में अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग इसमें मजे ले रहे हैं तो भाजपा व कांग्रेस जैसे राजनैतिक दलों ने इसे अशोभनीय बताते हुए इसकी निंदा की है। भाजपा का कहना है कि मेयर को ऐसे वीडियो अपलोड करना जरा भी शोभा नहीं देता। मेयर विकास को लेकर शुरुआती दौर से ही गंभीर नहीं हैं यही वजह है कि किसी न किसी वजह से मेयर विवादो में रही हैं और उनका कार्यकाल विवादों से भरा रहा है।

ये भी पढ़ें –टीएमसी नेता की मांग, हर घर से एक व्यक्ति सेना में सहयोग करे ,बने कानून

इधर मामले में मेयर मधु बाई का कहना है कि टिकटाक जैसे फेमस एप पर अगर मैं अपना व्यक्तिगत वीडियो डालती हूं तो भाजपा व कांग्रेस को इसमें आपत्ति नहीं होनी चाहिए। मेयर का कहना है कि मैं मेयर बनने के पहले कलाकार थी और आगे भी कलाकार ही रहूंगी। नाचना गाना मेरा पेशा है और इससे मुझे पब्लिसीटी मिलती है और आगे काम भी मिलेगा। मेयर का कहना है कि ऐसे में इसे बेवजह मुद्दा बनाया जा रहा है। मेयर ने कैमरे के सामने ये तक कह दिया कि वे एक दो नहीं बल्कि आगे और भी वीडियो डालेंगी और इसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

 
Flowers