पाक क्रिकेटरों की हेयर स्टाइल से नाराज हुए मियांदाद, बोले ' विराट से सीखें वरना क्रिकेट छोड़ फिल्मों में हाथ आजमाएं | Miandad angered by Pak cricketers 'hairstyle, said,' Learn from Virat or else try cricket in films

पाक क्रिकेटरों की हेयर स्टाइल से नाराज हुए मियांदाद, बोले ‘ विराट से सीखें वरना क्रिकेट छोड़ फिल्मों में हाथ आजमाएं

पाक क्रिकेटरों की हेयर स्टाइल से नाराज हुए मियांदाद, बोले ' विराट से सीखें वरना क्रिकेट छोड़ फिल्मों में हाथ आजमाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : April 1, 2020/9:45 am IST

नईदिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने अपनी ही पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों की जमकर खिंचाई कर दी। और कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के युवा क्रिकेटरों को अपने हेयरस्टाइल की तरफ ज्यादा ध्यान देने की बजाय क्रिकेट पर फोकस करना चाहिए।

ये भी पढ़ें:कोरोना संकट : जोस बटलर ने जर्सी नीलाम करने का किया ऐलान, पत्रकार ने पूछा- वर्…

बता दें कि जावेद मियांदाद पाकिस्तानी टीम के वो पूर्व बल्लेबाज हैं जिन्होंने साल 1986 में भारत-पाक के बीच हुए एक मैच की आखिरी गेंद पर टीम इंडिया के गेंदबाज चेतन शर्मा को छक्का मारकर यादगार जीत दिलाई थी। जावेद मियांदाद भारत के मोस्टवांटेड अपराधी दाऊद इब्राहिम के समधी भी हैं।

ये भी पढ़ें: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा​ इन दिनों पूरा कर रहे हैं अपना पसंदीदा ये शौ…

मियांदाद ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के युवा क्रिकेटरों के लिए अगर हेयर स्टाइल ही प्राथमिकता है तो फिर उन्हें क्रिकेट खेलने की बजाय फिल्मों में हाथ आजमाना चाहिए। इसके साथ ही जावेद मियांदाद ने टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की, मियांदाद ने कहा कि विराट कोहली बल्‍लेबाजी में जो करना चाहते हैं, अपनी क्षमता के कारण ऐसा करने में सफल रहते हैं, सबसे अहम बात यह है कि विराट कोहली बेहद विनम्र हैं, पाकिस्तानी क्रिकेटरों को इससे सीखना चाहिए।

ये भी पढ़ें: IPL पर सस्पेंस, अभी नहीं हुआ तो अगस्त-सितंबर में आयोजित किया जा सकत…

जावेद मियांदाद ने कहा कि अपने क्रिकेट खेलने के दिनों में हम कभी भी इस बात की चिंता करते थे कि हम कैसे दिखाई दे रहे हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटरों को अपनी हरकतों से बाज आना चाहिए क्योंकि वे भविष्य में रोल मॉडल बनने जा रहे हैं, बच्चे वही सीखते हैं जो आप करते हैं।

ये भी पढ़ें: 1 लाख की मदद की खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने किया धोनी को ट्रोल, पत…

मियांदाद ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के युवा क्रिकेटरों को सलाह दी थी कि उन्‍हें अपना विकेट फेंकने की आदत सुधारनी चाहिए, उन्‍हें विकेट पर ज्‍यादा से ज्‍यादा समय गुजारना चाहिए और इसका आनंद उठाना चाहिए। बता दें जावेद मियांदाद ने हाल ही में कहा था कि पाकिस्तान अकेली टीम है जिसमें एक शतक बनाने के बाद आप 10 मैच खेल सकते हैं, यही बड़ी समस्या है’ जावेद मियांदाद ने कहा कि आप भारत को देखिए, टीम इंडिया में खिलाड़ी 70, 80, 100 और 200 रन बनाता है, यह है असली परफॉर्मेंस, हमारी टीम दुनिया की किसी टॉप क्लास टीम में शामिल नहीं हो सकती।’

 
Flowers