JCCJ के 4 में से तीन विधायक आना चाहते हैं कांग्रेस में, मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने किया दावा | Minister Jai Singh Agarwal says 3 JCCJ MLA Wishes to Join Congress

JCCJ के 4 में से तीन विधायक आना चाहते हैं कांग्रेस में, मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने किया दावा

JCCJ के 4 में से तीन विधायक आना चाहते हैं कांग्रेस में, मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने किया दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 26, 2020/12:48 pm IST

पेंड्रा: उपचुनाव को लेकर मरवाही के चुनावी मैदान में बढ़ी सियासी सरगर्मी कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। मरवाही के सियासी गलियारों से हर घंटे नई खबर सामने आ रही है, वहीं दूसरी ओर लगातार जेसीसीजे नेताओं का कांग्रेस में शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि जेसीसीजे के तीन विधायक कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं। मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने यह दावा किया है। बता दें कि वर्तमान में रेणु जोगी सहित जेसीसीजे के 4 विधायक हैं।

Read More: कांग्रेस के सीनियर नेता सत्यनारायण शर्मा ने किया प्रचार, कहा- जनता धोखेबाजों को सिखाएगी सबक, कमलनाथ की बनेगी सरकार

मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने दावा करते हुए कहा है कि जेसीसीजे के 3 विधायक कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं, लेकिन इसका फैसला पार्टी हाईकमान करेगी। उन्होंने आगे कहा है कि जेसीसीजे के 4 विधायक हैं, जिनमें से 3 विधायक कांग्रेस में आना चाहते हैं। इस बात से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कौन है जो कांग्रेस में नहीं आ रहा है।

Read More: जल जीवन मिशन के सभी टेंडर निरस्त होने पर नेता प्रतिपक्ष कौशिक बोले- IBC24 की खबर के बाद टेंडर हुआ रद्द

बता दें कि आज ही जेसीसीजे सेक्टर प्रभारी शिव राठौर ने अपने 53 कार्यकर्ताओं ने रविवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया है। सभी कार्यकर्ताओं को मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने कांग्रेस की सदस्यता दिलाई है। बता दें कि शनिवार को भी मरवाही के चुनावी मैदान में जेसीसीजे और भाजपा के 60 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली थी।

Read More: कांग्रेस की चुनाव आयोग से शिकायत के बाद कलेक्टर को हटाया, भेदभावपूर्ण रवैये का लगाया था आरोप

 
Flowers