विधायक विश्वास सारंग ने कहा- 'जनता दिग्विजय सिंह का बंटाधार करेगी' | MLA Vishwas Saarang said,'Digvijay Singh will divide the people'

विधायक विश्वास सारंग ने कहा- ‘जनता दिग्विजय सिंह का बंटाधार करेगी’

विधायक विश्वास सारंग ने कहा- 'जनता दिग्विजय सिंह का बंटाधार करेगी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 25, 2019/8:30 am IST

भोपाल। दिग्विजय सिंह के भोपाल से चुनाव लड़ने पर बीजेपी में खलबली है। बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने पर ही सवाल खड़े किए हैं। विश्वास सारंग का कहना है कि दिग्विजय सिंह आखिरी मौके पर नाम वापस ले लेंगे।

ये भी पढ़ें:बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा- ‘कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को हराने की तैयारी कर 

इसके साथ ही विश्वास सारंग ने ये भी कहा कि, ‘रोजाना ट्वीट करने वाले दिग्विजय सिंह ने भोपाल से टिकट फाइनल होने के बाद से अब तक कोई ट्वीट नहीं किया है। सारंग ने दिग्विजय सिंह को मिस्टर बंटाधार कहते हुए कहा कि भोपाल की जनता दिग्विजय सिंह का बंटाधार करेगी’।

ये भी पढ़ें:पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने कहा- ‘राहुल गांधी को वित्त की कोई समझ नहीं’

उधर कांग्रेस का कहना है कि जब से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का नाम तय हुआ है बीजेपी घबरा गई है। और तरह-तरह की बयानबाजी कर रही है। बता दें कि दिग्विजय सिंह का नाम भोपाल लोकसभा सीट के लिए ऐलान होने के बाद से बीजेपी के कई नेता उन पर तंज कस रहे हैं। लिहाजा बीजेपी से भोपाल प्रत्याशी के नाम का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है। हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का नाम पर बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति आज मुहर लगा सकती है।

 
Flowers