कुंए का पानी पीकर 100 से ज्यादा लोग बीमार, स्वास्थ्य विभाग ने गांव में लगाया कैंप.. देखिए | More than 100 people get sick by drinking well water

कुंए का पानी पीकर 100 से ज्यादा लोग बीमार, स्वास्थ्य विभाग ने गांव में लगाया कैंप.. देखिए

कुंए का पानी पीकर 100 से ज्यादा लोग बीमार, स्वास्थ्य विभाग ने गांव में लगाया कैंप.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 23, 2019/11:11 am IST

खरगोन। जनपद पंचायत के ग्राम रजूर में 100 से भी ज्यादा ग्रामीण डायरिया के शिकार हो गए, जिसके बाद इन सभी मरीजों का स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कैम्प लगाकर इलाज किया जा रहा है। मरीजों की संख्या ज्यादा होने के बाद स्कूल के कमरों को ही अस्थायी अस्पताल बनाकर मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

पढ़ें- इस आईपीएस अफसर के मुरीद हैं लोग, बच्ची के बलात्कारी को विदेश से पकड़कर भेजा थ…

इतनी अधिक संख्या में ग्रामीणों के बीमार होने की वजह कुंए का दूषित पानी पीना बताया जा रहा है, जिसके बाद पीएचई की टीम गांव पहुंची और कुंए के पानी का सैम्पल लेकर जांच के लिए भेज दिया है। इधर ग्रामीणों का कहना है कि गांव में पेयजल का एक मात्र स्त्रोत कुंआ ही है।

पढ़ें- शहीद औरंगजेब के दोनों भाई सेना में भर्ती, पिता ने कहा- हत्या का बदल…

जिससे उसका पानी पीना उनकी मजबूरी है। फिलहाल ग्रामीणों का इलाज कर उन्हें दवाइयां बांटी जा रही है। मरीजों का इलाज करने पहुंचे डॉक्टरों का कहना है कि सभी मरीजों की हालत में सुधार है। 

पढ़ें- कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी सरकार का फ्लोर टेस्ट आज, खत्म हो सकती …

 दुर्ग की पहलवान ने देश नाम किया रौशन

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1tSMkshKHYw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers