मैग्निफिसेंट एमपी में 9 सौ से ज्यादा उद्योगपति करेंगे शिरकत, 5 देशों के हजारों करोड़ के प्रस्ताव भी हैं विचाराधीन | More than 900 industrialists will participate in Magnificent MP Thousands of crores of proposals from 5 countries are also under consideration

मैग्निफिसेंट एमपी में 9 सौ से ज्यादा उद्योगपति करेंगे शिरकत, 5 देशों के हजारों करोड़ के प्रस्ताव भी हैं विचाराधीन

मैग्निफिसेंट एमपी में 9 सौ से ज्यादा उद्योगपति करेंगे शिरकत, 5 देशों के हजारों करोड़ के प्रस्ताव भी हैं विचाराधीन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 17, 2019/1:31 am IST

इंदौर । आज से शुरू होने जा रही बिजनेस समिट मैग्निफिसेंट एमपी में देश के बड़े उद्योगपति शामिल होंगे। 9 सौ से ज्यादा उद्योगपतियों के इस समिट में शामिल होने की उम्मीद है। बड़े औद्योगिक घरानों की बात करें तो आदित्य बिड़ला ग्रुप से कुमार मंगलम बिड़ला, गोदरेज ग्रुप के चेयरमैन आदी गोदरेज, टोयोटा क्रिलोस्कर ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट विक्रम क्रिलोस्कर, ITC ग्रुप के एमडी संजीव पुरी शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें- पुलवामा में आतंकियों ने की छत्तीसगढ़ के मजदूर की हत्या, सेना ने पूर…

इंडिया सीमेंट्स के एमडी एस श्रीनिवासन, सन फार्मास्यूटिकल्स के चेयरमैन दिलीप संघवी, CII के DG चंद्रजीत बनर्जी, ट्राइडेंट के चेयरमैन राजेंद्र गुप्ता, बजाज फिनसर्व लिमिटेड के MD संजीव बजाज, अडानी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अडानी, एस्सार ग्रुप से प्रमोटर अंशुमान रुईया और प्रशांत रुईया, टाटा मोटर्स से गिरीश अरुण वाघ जैसी हस्तियां शिरकत करेंगी।

ये भी पढ़ें- सरकार का ऐलान, नौकरी से नहीं निकाले जाएंगे होम गार्ड्स के 25 हजार ज…

मैग्निफिसेंट एमपी में सत्तर से अधिक कम्पनियां मैग्निफ़िसेंट एमपी के एग्ज़िविशन में स्टॉल लगाएंगी, जबकि 5 देशों की कंपनियों के 4 हजार 3 सौ 85 करोड़ के निवेश प्रस्ताव विचाराधीन हैं। इन विदेशी निवेश प्रस्तावों में इजरायल की एवगोल कंपनी का 1 हजार 2 सौ 50 करोड़ और ट्रेवाफार्मा का 2 सौ 58 करोड़, ब्राजील की फिटेसा का 3 सौ 50 करोड़, जापान की ब्रिजस्टोन का 4 सौ करोड़, नार्वे की स्टेटक्राफ्ट का 1 हजार करोड़ और USA की परफार्मा का 3 सौ 75 करोड़, केस न्यू हालैंड का 1 सौ 62 करोड़, टेनीको ऑटोमोटिव का 90 करोड़ और PNG कंपनी के विस्तारीकरण का 5 सौ करोड़ का निवेश प्रस्ताव शामिल है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2LCqf36BF1Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers