सांसद साध्वी प्रज्ञा रक्षा मंत्रालय की कमेटी में हुई शामिल, कांग्रेस ने बताया दुर्भाग्य | MP Sadhvi Pragya joins the defense ministry committee

सांसद साध्वी प्रज्ञा रक्षा मंत्रालय की कमेटी में हुई शामिल, कांग्रेस ने बताया दुर्भाग्य

सांसद साध्वी प्रज्ञा रक्षा मंत्रालय की कमेटी में हुई शामिल, कांग्रेस ने बताया दुर्भाग्य

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : November 21, 2019/5:22 am IST

नई दिल्ली। भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति में बतौर सदस्य शामिल किया गया है। इस कमेटी की अगुवाई केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह कर रहे हैं। इसकी जानकारी मिलते ही कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। मंत्री पीसी शर्मा ने इसे दुर्भाग्य बताया। उन्होंने कहा ​​कि भाजपा की कथनी और करनी में फर्क है। पीएम ने कहा था कि उनपर कार्रवाई करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Read More News:यू टर्न से हो रही सबसे ज्यादा दुर्घटनाएं, यातायात पुलिस ने सुधार के…

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता और दो बार के मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को करारी मात दी थी। बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर गैरकानूनी गतिविधियों के लिए में अंडर ट्रायल हैं।

Read More News:एयरपोर्ट प्रबंधन ने एंट्री टिकट घटाई, 75 की जगह अब 50 रुपए लगेगा प्…

बॉम्बे हाई कोर्ट ने मालेगांव ब्लास्ट मामले में मौजूदा सांसद को अप्रैल 2017 में खराब स्वास्थ्य के आधार पर जमानत मंजूर की थी। चुनाव जीतने के बाद उनके शपथ लेने के समय भी विवाद हो गया था। वहीं, अब रक्षा मंत्रालय की कमेटी शामिल होने से विपक्षी पार्टी फिर से भाजपा सरकार के कार्यों पर सवाल उठा रही है।

Read More News:खून से लथपथ मिली दो महिला सहित तीन लोगों की लाश, ट्रिपल मर्डर को ले…