रोज अखबार के पन्नों में हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण यकीन नहीं होता यह छत्तीसगढ़ की खबरें हैं: पूर्व सीएम रमन सिंह | Murder, robbery, rape, kidnapping are not believed in the daily newspaper pages, this is the news of Chhattisgarh: former CM Raman Singh

रोज अखबार के पन्नों में हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण यकीन नहीं होता यह छत्तीसगढ़ की खबरें हैं: पूर्व सीएम रमन सिंह

रोज अखबार के पन्नों में हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण यकीन नहीं होता यह छत्तीसगढ़ की खबरें हैं: पूर्व सीएम रमन सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 7, 2021/2:56 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर सहित प्रदेश में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रही है। रोजाना हत्या, लूट, बलात्कार और चाकूबाजी जैसी घटनाएं सामने आ रही है। इसी बीच बढ़ते क्राइम को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि यकीन नहीं होता यह छत्तीसगढ़ की खबरें हैं!

Read More: रायपुर क्रिकेट स्टेडियम की पार्किंग में खड़ी कार में तोड़फोड़, बढ़ाई गई सुरक्षा, अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती

पूर्व सीएम रमन सिंह ने दुर्ग जिले के पाटन इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत के मामले को लेकर ट्वीट कर कहा है कि यकीन नहीं होता यह छत्तीसगढ़ की खबरें हैं! कांग्रेस सरकार में पुलिस बेबस और अपराधी ताकतवर हो गए हैं, इसलिए हर दिन अखबार के पन्नों में हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण की खबरें छपती हैं। बेहद दुःखद! यह कैसा छत्तीसगढ़ गढ़ रहे हैं भूपेश बघेल ?

Read More: कुतुब मीनार की जगह मंदिर था? पूजा करने के लिए कोर्ट में याचिका के क्या हैं मायने

बता दें कि बढ़ते अपराध को लेकर भाजपा प्रदेश स्तरीय आंदोलन करने की तैयारी में है। आंदोलन के मद्देनजर भाजपा ने 13 मार्च को बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों और 14 मार्च को कार्यसमिति के सदस्यों की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि बैठक में शराबबंदी और महिलाओं, युवतियों पर बढ़ते अपराध को लेकर प्रदेश स्तरीय आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी। साथ ही पार्टी के आगे के कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तैयार की जाएगी। साथ ही बैठक प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नवीन की मौजूदगी में होगी।

Read More: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सिंगौरगढ़ किले के जीर्णोद्धार का किया भूमिपूजन, जनजातीय सम्मेलन में हुए शामिल