फर्जी नक्सली बनकर अवैध वसूली करने वाले एक नाबालिग समेत 6 युवक गिरफ्तार , हथियार बरामद | one minor boy including 6 young man arrested, police weapons seized

फर्जी नक्सली बनकर अवैध वसूली करने वाले एक नाबालिग समेत 6 युवक गिरफ्तार , हथियार बरामद

फर्जी नक्सली बनकर अवैध वसूली करने वाले एक नाबालिग समेत 6 युवक गिरफ्तार , हथियार बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : November 28, 2019/6:50 am IST

गरियाबंद। जिले के कई गांव के सरपंच को नक्सली बनकर धमकी देने वाले 6 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसमें एक नाबालिग लड़का भी शामिल है। शिकायत मिलने के बाद जांच कर रही गरियाबंद पुलिस ने जंगल में घेराबंदी कर आरोपियों को दबोचा।

Read More News:उद्धव की ताजपोशी में मोदी-शाह को न्योता, तीनों पार्टियों से ये मंत्…

जानकारी के अनुसार जड़जड़ा गांव के सरपंच ने नक्सली द्वारा 1.5 लाख रुपए की अवैध वसूली करने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इस बीच मुखबीर से जंगल में नक्सली मूवमेंट की सूचना मिली।

Read More News:सीएम भूपेश बघेल का ताबड़तोड़ प्रचार, जनसभा में कहा- छत्तीसगढ़ की तर…

पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर जंगल में छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने एक नाबालिग समेत 6 युवकों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से वाकी-टॉकी समेत अन्य सामान बरामद किए हैं।

Read More News:देश में तेजी से कम हुआ मोदी-शाह का जादू, इन नतीजों से बीजेपी को लगा.

प्रारंभिक जानकारी में पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने नक्सली धमकी देकर गांव के सरपंचों से अवैध वसूली करने का काम कर रहे थे। कई सरपंचों को धमकी देकर रुपयों की उगाही कर चुके हैं। फिलहाल पूछताछ पूरी होने के बाद पुलिस मामले का खुलासा करेगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/3OmD4yOCjHQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers