पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भातरीय सेना का JCO शहीद, एक स्थानीय महिला की मौत | One Soldier Has Lost His Life In Ceasefire Violation By Pakistan Army Along Line Of Control Loc In Uri Sector Jammu-Kashmir

पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भातरीय सेना का JCO शहीद, एक स्थानीय महिला की मौत

पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भातरीय सेना का JCO शहीद, एक स्थानीय महिला की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : December 26, 2019/3:22 am IST

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से सीमा पर पाक की नापाक हरकतें लगातार जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को एक बार फिर पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी शुरू हो गई। पाकिस्तान अब सीमा पर बसे गांव के रिहायशी इलाकों का निशाना बनाया जा रहा है।

Read More: चुनाव में मिली करारी हार के बाद भाजपा को एक और बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष ने अमित शाह को भेजा इस्तीफा

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को पाकिस्तान की ओर से हुई गोलाबारी में भारतीय सेना का एक जेसीओ शहीद हो गया। वहीं, इस हमले में एक स्थानीय महिला की भी मौत हो गई। चुरुंदा गांव में नसीमा नाम की एक महिला की मौत हो गई तो एक अन्य जख्मी हो गई है। पाकिस्तानी सैनिकों ने कई सैन्य ठिकानों और आम नागरिकों को निशाना बनाते हुए तोप के गोल बरसाए। पुंछ जिले के शाहपुर और केरनी सेक्टर में भी दोनों ओर से भारी गोलाबारी जारी है।

Read More: सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ माखनलाल यूनिवर्सिटी में NSUI कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे, कहा- ‘आतंकवादी वापस जाओ’

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के रिहायशी इलाके में पाकिस्तान की ओर से लगातार गोलाबारी की जा रही है। फायरिंग को लेकर लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। बता दें, पाकिस्तान ने तनाव ऐसे माहौल में बढ़ाया है जब भारत सरकार ने एक दिन पहले ही कश्मीर से 7 हजार से अधिक सुरक्षाकर्मियों को वापस बुलाया है। इन्हें अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी किए जाने से पहले तैनात किया गया था।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव के लिए 28 दिसम्बर को होगा आरक्षण, जिला कलेक्टर ने राजनीतिक दलों को किया आमंत्रित