टमाटर बैन से पाकिस्तानी टीवी एंकर को सदमा, 'तौबा-तौबा' एटम बम से देना चाहता है जवाब.. देखें वीडियो | Pakistani TV anchor goes nuts, Threatens India with a nuclear bomb,

टमाटर बैन से पाकिस्तानी टीवी एंकर को सदमा, ‘तौबा-तौबा’ एटम बम से देना चाहता है जवाब.. देखें वीडियो

टमाटर बैन से पाकिस्तानी टीवी एंकर को सदमा, 'तौबा-तौबा' एटम बम से देना चाहता है जवाब.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 24, 2019/8:49 am IST

रायपुर। टमाटर की दीवानगी में पाकिस्तान का एक टीवी एंकर सदमे में चला गया है। ये टीवी एंकर पाकिस्तान को एक्सपोर्ट होने वाले टमाटर पर बैन लगाने से इतना गुस्से में है, कि उसे पाकिस्तान तक की परवाह नहीं है, उसे सिर्फ इस बात का मलाल है कि भारत अब पाकिस्तान को अपना टमाटर नहीं भेजेगा। एंकर ने कहा कि भारत को टमाटर बैन का जवाब एटम बम से देंगे। सोशल मीडिया में वायरल पाकिस्तानी टीवी एंकर के वीडियो का खूब मजाक बन रहा है।

देखें वीडियो-

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Pakistani TV anchor goes nuts. Threatens India with a nuclear bomb. He should be charged for massacaring the Urdu language with a Punjabi accent. <a href=”https://t.co/uLmcLF6DBr”>pic.twitter.com/uLmcLF6DBr</a></p>&mdash; Tarek Fatah (@TarekFatah) <a href=”https://twitter.com/TarekFatah/status/1099385536546889728?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 23, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत, पाकिस्तान पर लगातार सख्ती बरतने रहा है, जिससे कंगाल पाकिस्तान में भूचाल मच गया हुआ है। अब इसकी बानगी वहां के मीडिया हाउस में भी देखने को मिल रही है। एक मीडियाकर्मी भारत के टमाटर बैन से इतना गुस्सा में है कि वो भारत पर बम अटैक करना चाहता है। मीडिया कर्मी ने धमकी दी है कि अगले साल तक पाकिस्तान इतने टमाटर पैदा करेगा, और वो प्रधानमंत्री मोदी, राहुल पर गांधी पर टमाटर से हमला करेगा।

पढ़ें- आतंकियों की फंडिंग रोकने के लिए कदम उठाने एफएटीएफ ने पाकिस्तान को द…

टीवी एंकर भारत की सवा अरब आबादी को कहा रहा है कि पाकिस्तान का टमाटर बंद कर सही नहीं किया गया। उनको लगता है कि पाकिस्तानी बगैर टमाटर के जिंदा नहीं रह सकते हैं। टीवी एंकर ने हर बात पर तौबा-तौबा किया और कहा कि जिस तरह भारत की मीडिया और लोग जल रहे हैं वैसे ही उनका टमाटर जल जाए।

पढ़ें- पाकिस्तान को ईरान से मिली धमकी, 27 सैनिकों की मौत की चुकानी पड़ेगी …

भारत की सवा करोड़ आबादी और मीडिया को धमकी देते हुए पाकिस्तानी एंकर ने बार-बार एटमी ताकत होने का जिक्र किया साथ ही कहा कि हमने बम अपने ड्राइंग रूम में सजाने के लिए नहीं बनाया है। ये एटम बम सिर्फ भारत के लिए बना है। तौबा-तौबा कहते हुए पाकिस्तानी एंकर ने कहा कि अब वो वक्त आ गया है कि टमाटर का जवाब एटम बम से देंगे।

पढ़ें- पुलवामा हमले पर ट्रंप बोले,दोनों देशों के हालात नाजुक,बड़ा करने जा रहा भारत

पाकिस्तानी एंकर ने कहा कि अगले साल पाकिस्तान टमाटर की बंपर पैदावार करने की तैयारी कर ली है, और ये टमाटर भारत को एक्सपोर्ट भी की जाएगी। टमाटर बैन के झटके से मीडियाकर्मी सदमे में हैं। ये सदमा वो बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है। इसके बयान से तो यही लग रहा कि उसे पाकिस्तान की चिंता नहीं है, टमाटर की चिंता है। जो अब उसे खाने के लाले पड़ जाएंगे।

 
Flowers