जगदलपुर एयरपोर्ट पर रुकेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था | PM Narendra Modi will be stopped at Jagdalpur airport, increased security arrangements

जगदलपुर एयरपोर्ट पर रुकेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

जगदलपुर एयरपोर्ट पर रुकेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 28, 2019/4:42 pm IST

जगदलपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार यानि 29 मार्च को बस्तर के एयरपोर्ट पर कुछ देर के लिए रुकेंगे। पीएम जगदलपुर स्थित एयरपोर्ट पर अपना विमान बदलेंगे और उड़ीसा के कोराकुट के लिए रवाना होंगे।

ये भी पढ़ें- रैली-सभा के लिए ले सकते हैं ऑनलाइन अनुमति, चुनाव आयोग ने लांच किया …

पीएम मोदी का शुक्रवार को उड़ीसा में चुनाव प्रचार कार्यक्रम है। इस दौरान करीब 10 मिनट का वक्त विमान बदलने मे लग सकता है। पीएम नरेंद्र मोदी इस दौरान छत्तीसगढ़ के कुछ बीजेपी के नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। पीएम का कार्यक्रम ओड़िसा कोरापुट जिले में रखा गया है। बता दें कि उड़ीसा के इसी क्षेत्र के आसपास कुछ समय पहले ही राहुल गांधी ने भी सभा की थी।

ये भी पढ़ें- रमन सिंह के दामाद डॉक्टर पुनीत गुप्ता के अस्पताल में पुलिस की दबिश,…

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का फोकस पश्चिम बंगाल के साथ उड़ीसा साधने को लेकर भी है। यही वजह है कि उड़ीसा के आदिवासी इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा रखी गई है । बता दें कि पीएम मोदी इस सभा के बाद भी करीब 12:00 बजे वापस लौटेंगे और यहां से तेलंगाना के लिए रवाना होंगे प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ाई गई है।

 
Flowers