कट्टे की नोक पर नाबालिग क्रिकेट खिलाड़ियों से लूटपाट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 अभी भी फरार | Police arrested 3 person who looted under 18 cricket player in train last night

कट्टे की नोक पर नाबालिग क्रिकेट खिलाड़ियों से लूटपाट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 अभी भी फरार

कट्टे की नोक पर नाबालिग क्रिकेट खिलाड़ियों से लूटपाट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 अभी भी फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 19, 2019/7:28 am IST

रायपुर: राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट खेलकर लौट रहे खिलाड़ियों से बीती रात लूटपाट करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। जबकि 5 आरोपी अभी भी फरार हैं। बता दें कि सभी खिलाड़ी विशाखापट्टनम पैसेंजर से वापस लौट रहे थे। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद जीआरपी की टीम पूछताछ कर रही है। शरुआती पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बताया जा रहा है कि शाम तक जीआरपी पुलिस आरोपियों के कारनामों का खुलासा कर सकती है।

Read More: सामने आया CM केजरीवाल के लापता होने का पोस्टर, लिखा- क्या आपने दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष को देखा है?

गौरतलब है कि महासमुंद से राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट खेलकर लौट रहे खिलाड़ियों पर बीती रात अज्ञात लोगों ने हमला कर लूटपाट किया था। खिलाड़ियों ने बताया कि आरोपियों ने बहाने से खिलाड़ियों से मारपीट शुरू की और अचानक से दो लड़कों के जांघ और कूल्हों पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद एक आरोपी ने युवक के छाती पर पिस्तौल टीका कर मोबाइल और पैसा मांगा, विरोध करने पर उसके सिर पर लाठी से एक के बाद एक 3 वॉर किए। इस घटना को लेकर बोगी में चीखपुकार मच गई। इस दौरान कोई यात्री खिलाड़ियों की मदद करने नहीं आया। मोबाइल और पैसा छीनने के बाद जब कुछ देर में ट्रेन छूटने लगी तो आरोपी मौके का फायदा उठाकर सभी भाग निकले।

Read More: राइट-टू-वाटर के तहत नदियों का पानी होगा महंगा, खेती के लिए पानी के बदले किसानों को करना होगा अधिक भुगतान

 
Flowers