एक ही व्यक्ति के दो खातों से ऑनलाइन फ्रॉड, बड़ी रकम पर किया हाथ साफ | Robbed online from two accounts of the same person

एक ही व्यक्ति के दो खातों से ऑनलाइन फ्रॉड, बड़ी रकम पर किया हाथ साफ

एक ही व्यक्ति के दो खातों से ऑनलाइन फ्रॉड, बड़ी रकम पर किया हाथ साफ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 6, 2019/5:34 pm IST

राजिम । आरंग पुलिस ने एक ही व्यक्ति के दो अलग-अलग खाते से ऑनलाइन 55 हजार रुपए पार करने वाले अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है । जानकारी के अनुसार आरंग निवासी गुलाब सिंह बिंद का ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स शाखा आरंग के साथ-साथ भारतीय स्टेट बैंक शाखा महासमुंद में भी बचत खाता है।

ये भी पढ़ें- Happy Birthday कोहली: चीकू को लिखा भावुक कर देने वाला ये खत, ​पढ़कर..

प्रार्थी के आरंग खाते से 28 अक्टूबर से 1 नवंबर तक 49 हजार 155 रूपये वहीं महासमुंद के खाते से 25 सितंबर से 28 अक्टूबर तक 5754 रुपए अज्ञात शख्स द्वारा ऑनलाइन निकाल लिए गए। इसकी जानकारी होने पर प्रार्थी ने दोनों ही बैंक शाखाओं में जाकर जानकारी ली और फिर आरंग थाना पहुंचकर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया।

ये भी पढ़ें- थाने में पुलिस वाले घंटों तक बजाते रहे संपेरों की बीन, वजह जानकर नह…

प्रार्थी के मुताबिक बिना ओटीपी नंबर या खाते से संबंधित कोई भी जानकारी बताएं बिना उसके दोनों खातों से राशि आहरित हुई है। आरंग पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/HMmFgHoObv8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers