चरण वंदना पर बोले सिंधिया-मैं इन चीजों के पक्ष में नहीं, महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर कही ये बात | Scindia said on Charan Vandana I don't favor these things This thing said on forming government in Maharashtra

चरण वंदना पर बोले सिंधिया-मैं इन चीजों के पक्ष में नहीं, महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर कही ये बात

चरण वंदना पर बोले सिंधिया-मैं इन चीजों के पक्ष में नहीं, महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 11, 2019/11:17 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के दिग्गज कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को ग्वालियर दौरे पर आए थे। इस दौरान मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पूर्व सांसद सिंधिया की चरण वंदना करते नजर आए। दरअसल, कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को ग्वालियर दौरे पर थे। इस दौरान वह ट्रेन से ग्वालियर पहुंचे। इसी दौरान वहीं, रेलवे स्टेशन पर सिंधिया के स्वागत के दौरान प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर दंडवत होकर पैर छूते नजर आए।

यह भी पढ़ें – 5वीं के छात्र को स्कूल के कमरे में ले गई महिला टीचर, फिर करने लगी श…

इस मामले के तूल पकड़ते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान सामने आया है। सिंधिया ने साफगोई से कहा कि वे इन चीजों के पक्ष में नहीं हैं। मुझे इस घटना से खुशी नहीं हुई है, बल्कि दुख हुआ है। सिंधिया ने स्पष्ट किया कि उन्होंने कह दिया है कि ये गलत है।

यह भी पढ़ें – बंगाल के तट से टकराया ‘बुलबुल’, भारी बारिश का अलर्ट जारी, दो लोगों …

महाराष्ट्र चुनाव पर भी सिंधिया ने अपनी राय रखी। सिंधिया ने कहा कि बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन अब पूरी तरह से खत्म हो गया है। मेरी दिली चाहत है, महाराष्ट्र में सरकार बने। कांग्रेस हाईकमान जल्द निर्णय करेगा।
यह भी पढ़ें – पीएम मोदी ने देशवासियों को दी मिलाद-उन-नबी की बधाई, कहा- पैगंबर मोह…

वहीं प्रद्युमन सिंह तोमर ने सिंधिया की चरणवंदना पर कहा – मैं महाराज का सेवक हूं, उनकी चरणवन्दना करता हूं।

यह भी पढ़ें – चक्रवाती तूफान ‘बुलबुल’ ने पश्चिम बंगाल में कहर, पीएम मोदी ने सीएम …

गौरतलब है कि कमलनाथ सरकार के खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को ज्योतिरादित्य सिंधिया का धुर समर्थक माना जाता है। वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया को ग्वालियर-गुना इलाके में महाराज माना जाता है। वहीं, रेलवे स्टेशन पर स्वागत के दौरान प्रद्युम्न सिंह तोमर का इस प्रकार दंडवत होना काफी सुर्खियों में आ गया है। बता दें इसके पहले कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर नाले में उतरकर अपने सफाई करने के तरीके के कारण काफी सुर्खियों में रहे हैं, कांग्रेस महा​सचिव प्रियंका गांधी ने सफाई अभियान के लिए मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की प्रसंशा भी कर चुकी हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qW_TakVn8pQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>