सियासी सरगर्मी के बीच बढ़ाई गई सीएम हाउस की सुरक्षा, हर गेट पर सुरक्षा बलों की तैनाती | Security of CM House increased, deployment of security forces at every gate

सियासी सरगर्मी के बीच बढ़ाई गई सीएम हाउस की सुरक्षा, हर गेट पर सुरक्षा बलों की तैनाती

सियासी सरगर्मी के बीच बढ़ाई गई सीएम हाउस की सुरक्षा, हर गेट पर सुरक्षा बलों की तैनाती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 6, 2020/11:25 am IST

भोपाल: हॉर्स ट्रेडिंग मामले को लेकर मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में मचा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, हर घंटे एक नई खबर सामने आ रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि सीएम हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सीएम हाउस में अतिरिक्त बल की तैनाती की गई है। सीएम हाउस के सभी रास्तों में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Read More: 10वीं पास छात्रों को स्कॉलरशिप में मिलेंगे 8000 रुपए महीने, इस योजना के तहत अभी करें अप्लाई

वहीं, दूसरी ओर डबरा इलाके में सियासी सरगर्मी चरम पर है, यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला फूंका है। खबर यह भी है कि बीजेपी विधायक संजय पाठक बीजेपी दफ्तर के लिए रवाना हो गए हैं और वे कुछ देर में ही भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे।

Read More: सियासी घमसान के बीच आई बड़ी खबर, चारों लापता विधायक निकले बेंगलुरु के रिसॉर्ट से, 4 कांग्रेस और 1 बसपा MLA हैं साथ

पिछले तीन दिनों से लगातार जारी सियासी सरगर्मी पर कांग्रेस नेता और पूर्व नेता प्रतपिक्ष अजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर ऐसा होता रहता है। कौन लापता है? कौन गायब है? जब तक ठोस जानकारी पता नहीं हो, कुछ भी कहना गलत होगा।

Read More: कोरोना वायरस का असर, रद्द हुआ टी-20 प्रीमियर लीग, खिलाड़ियों में छाई निराशा

 
Flowers