सेक्स रैकेट का खुलासा, तीन युवतियों सहित एक ग्राहक को पुलिस ने संदिग्ध हालत में दबोचा | Sex racket revealed; Police arrested three customers, including three women, in suspicious condition

सेक्स रैकेट का खुलासा, तीन युवतियों सहित एक ग्राहक को पुलिस ने संदिग्ध हालत में दबोचा

सेक्स रैकेट का खुलासा, तीन युवतियों सहित एक ग्राहक को पुलिस ने संदिग्ध हालत में दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : August 5, 2020/4:05 pm IST

सागर। जिले के मकरोनिया थाना अंतर्गत दीनदयाल नगर के एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस तीन युवतियों सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। इनके पास से देह व्यापार के जरिये कमाए गए लगभग 87 हजार रुपए भी पुलिस ने जब्त किए हैं।

Read More News: मुख्यमंत्री शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया 500 साल का नेता, कहा- महायज्ञ की आज पूर्णाहुति हुई है..
मिली जानकारी के अनुसार दीनदयाल नगर स्थित केंद्रीय विद्यालय के पास एक मकान में लंबे समय से देह व्यापार चल रहा था। जिस पर पहले भी कई बार पुलिस ने दबिश दी। लेकिन उनके हाथ कामयाबी नहीं लगी थी। बुधवार की दोपहर जब मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उस मकान पर छापा मारा तो वहां से देह व्यापार में लिप्त तीन युवतियों और एक ग्राहक को धरदबोचा।

Read More News:पाकिस्तान ने जारी किया नया नक्शा, कश्मीर-लद्दाख ही नहीं जूनागढ़ को भी बताया अपना हिस्सा, मिला करारा जवाब

उपनगरीय क्षेत्र मकरोनिया की नगर पुलिस अधीक्षक पूजा शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बीते लंबे समय से दीनदयाल नगर के एक मकान से यह सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था। आज दोपहर मुखबिर की सूचना पर मकान पर दबिश दी गई। जहां से देह व्यापार में लिप्त तीन युवतियों और एक पुरुष को हिरासत में लिया है। जिनके पास से करीब साढ़े 87 हजार रुपए जब्त किए हैं।

Read More News: पर लगी रोक, नगर निगम कमिश्नर ने जारी किया आदेश