उधारी के पैसे मांगे तो ग्राहक ने तान दी बंदूक, दो राउंड की फायरिंग, बाल-बाल बची दुकानदार की जान | Shopper shoot by customer , save life, police registered case

उधारी के पैसे मांगे तो ग्राहक ने तान दी बंदूक, दो राउंड की फायरिंग, बाल-बाल बची दुकानदार की जान

उधारी के पैसे मांगे तो ग्राहक ने तान दी बंदूक, दो राउंड की फायरिंग, बाल-बाल बची दुकानदार की जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 13, 2019/5:32 am IST

ग्वालियर। शहर में आपराधियों के हौसले लगातार बुलंद हो रहे हैं। दिनदहाड़े हुई हत्या के आरोपी को पुलिस पकड़ ही नहीं पाई है कि शहर में एक और वारदात हो गई है। गनीमत दुकानदार की किस्मत अच्छी थी कि दो बार राउंड फायरिंग करने के बाद भी गोली दुकानदार को छू नहीं पाई। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Read More News:गर्भवती महिलाओं को बड़ी राहत, अब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मिल…

मिली जानकारी के अनुसार मुराद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक शॉप में खरीदारी करने आए ग्राहक ने दुकान दार पर बंदूक तान दी। बताया जा रहा है दुकान मालिक ने अजय दुबे ने जब ग्राहक सचिन गुर्जर से उधारी के पैसे मांगे तो विवाद कर वहां से फरार हो गया। इसके बाद फिर लौटकर आया और अजय दुबे को जान से माने दो बार फायरिंग कर दिया।

Read More News:सीएम भूपेश बघेल का बड़ा ऐलान, कहा- करतारपुर जाने वालों के लिए स्पेश.

दुकानदार की किस्मत अच्छी थी कि दो राउंड फायरिंग करने के बाद भी उसे गोली नहीं लगा। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर किया है। फिलहाल पुलिस आरोप सचिन की तालशी कर रही है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/F_XyINrTMNM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>