भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ विधायक का बड़ा बयान, कहा- राकेश सिंह के कारण ही चौपट हो रही पार्टी | Sidhi MLA Target BJP President Rakesh Singh

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ विधायक का बड़ा बयान, कहा- राकेश सिंह के कारण ही चौपट हो रही पार्टी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ विधायक का बड़ा बयान, कहा- राकेश सिंह के कारण ही चौपट हो रही पार्टी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 24, 2019/1:10 pm IST

सीधी: झाबुआ उप चुनाव में मिली करारी हार के बाद भाजपा प्रबंधन में मतभेद की स्थिति पैदा हो गई है। अब पार्टी के नेता ही अपने नेताओं के खिलाफ आरोप—प्रत्यारोप लगाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में सीधी से विधायक केदारनाथ शुक्ला ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। केदारनाथ ने कहा है कि राकेश सिंह के कारण ही भाजपा चौपट हो रही है।

Read More: IND vs BAN: T-20 व टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, विराट को आराम, रोहित संभालेंगे टीम की कमान

सीधी विधायक केदारनाथ ने राकेश सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि राकेश सिंह सही तरीके से प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी नहीं निभा पा रहे हैं। वे प्रदेश अध्यक्ष के पद पर रहने के लायक नहीं हैं, उनके कारण ही मध्यप्रदेश में भाजपा चौपट हो रही है। उन्होंने प्रबंधन से मांग करते हुए कहा कि राकेश सिंह को प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाया जाना चाहिए। मेरे पास बहुत सारे ऐसे कारण हैं जो राकेश सिंह को हटाने के लिए काफी है। उचित समय आने पर फोरम के सामने बात रखूंगा।

Read More: इस तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर-आलिया, यहां होगी ग्रैंड वेडिंग

गौरतलब है कि झाबुआ विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा के उम्मीदवार भानू भूरिया को 27,800 से अधिक मतों से हराया। कांग्रेस ने यह सीट भाजपा से छीनी है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने हार स्वीकार की।

Read More: हनी ट्रैप: पति-पत्नी ने अश्लील वीडियो बनाकर युवक से ऐंठ लिए लाखों, देते थे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/CMpWrrExb4o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers