सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, बोलीं- मूकदर्शक बनी रही केंद्र और केजरीवाल सरकार | Sonia submitted memorandum to the President, said - Central and Kejriwal govt remain mute spectators

सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, बोलीं- मूकदर्शक बनी रही केंद्र और केजरीवाल सरकार

सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, बोलीं- मूकदर्शक बनी रही केंद्र और केजरीवाल सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : February 27, 2020/12:44 pm IST

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में नागरिकता कानून को लेकर रविवार से भड़की हिंसा आज सामान्य हो गई। इस हिंसा में 37 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं 100 से ज्यादा लोग घायल हुए है।

Read More News: मौत पर चार कंधे नहीं मिले तो शव को ठेले से पहुंचाया श्मशान, चर्चित .

लगातार तीन दिनों तक हुई हिंसा के बाद आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पार्टी के अन्य नेताओं संग दिल्ली हिंसा को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन सौंपें।

Read More News: बड़ी मात्रा में हथियारों की खेप बरामद, हिंसा फैलाने में हो सकता था …

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि दिल्ली हिंसा के दौरान केंद्र सरकार और आम आदमी पार्टी की सरकार मूकदर्शक बनी रही। सोनिया गांधी की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली हिंसा मामले पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर आग्रह किया कि वह केंद्र सरकार से राजधर्म का पालन कराने और गृह मंत्री अमित शाह को हटाने के लिए कदम उठाएं।

Read More News: गुजरे जमाने के ये स्टार्स पाई-पाई को मोहताज, घर चलाने कोई बना गार्ड…

सोनिया गांधी ने कहा ​कि दिल्ली में हिंसा होती रही मगर केन्द्र सरकार और दिल्ली की नई सरकार मूकदर्शक बनी रही। सोनिया ने कहा कि राष्ट्रपति ने आश्वासन दिया है कि केन्द्र सरकार से बात करेंगे और जरूरी कदम उठाएंगे।

Read More News: दिल्ली हिंसा में अब 34 की मौत, नाले से मिली दो लोगों की लाश, आप पार्षद ताहिर …

 
Flowers