लॉकडाउन में शराब नहीं मिला तो पी गए स्पिरिट, दो लोगों की मौत, एक अन्य की हालत गंभीर | Spirits were drunk when alcohol was not found in lockdown, two man death

लॉकडाउन में शराब नहीं मिला तो पी गए स्पिरिट, दो लोगों की मौत, एक अन्य की हालत गंभीर

लॉकडाउन में शराब नहीं मिला तो पी गए स्पिरिट, दो लोगों की मौत, एक अन्य की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : April 1, 2020/8:16 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में शराब नहीं मिलने से तीन युवकों ने स्पिरिट को ही पी गया। इसके कुछ ही देर बाद तीनों की हालत खराब हो गई। अस्पताल पहुंचाने पर दो युवकों ने दम तोड़ दिया। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Read More News:कोरोना संकट : जोस बटलर ने जर्सी नीलाम करने का किया ऐलान, पत्रकार ने पूछा- वर्ल्ड कप की

जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के बांसटाल इलाके का है। बताया जा रहा है तीनों युवकों ने बीती रात शराब नहीं मिली तो स्पिरिट को ही पी गए। वहीं मौके पर तीनों की हालत खराब हो गई। आनन-फानन में तीनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो लोगों के मौत की पुष्टि कर दी। वहीं एक अन्य युवक का अभी उपचार चल रहा है।

Read More News:निजामुद्दीन के मरकज से लौटे लोगों में संक्रमण का खतरा, जबलपुर प्रशासन अल

बता दें संपूर्ण देश में लॉकडाउन के चलते राज्य सरकार ने प्रदेशभर के शराब दुकानों को बंद करने का ऐलान किया है। वहीं सरकार ने 7 अप्रैल तक बंद करने की घोषणा की है। इधर दो लोगों की मौत की खबर मिलते ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। महापौर एजाज ढेबर ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

Read More News: कोरोना संकट के बीच मजदूरों से मिलने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, भोजन समेत आवश्यक सेवाओं में कमी ना आने के दिए