भाजपा विधायक के साथ मिठाई खाना TI को पड़ा भारी, SSP ने जारी किया ये आदेश | SSP order to line attach station incharge

भाजपा विधायक के साथ मिठाई खाना TI को पड़ा भारी, SSP ने जारी किया ये आदेश

भाजपा विधायक के साथ मिठाई खाना TI को पड़ा भारी, SSP ने जारी किया ये आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 8, 2019/10:15 am IST

इंदौर: भाजपा के बल्लेबाज विधायक आकाश विजयवर्गीय की रिहाई के दौरान मिठाई खाना एक थाना प्रभारी को उस वक्त भारी पड़ गया, जब एसएसपी रूचिवर्धन मिश्र ने उन्हें लाइन अटैच कर दिया। बताया जा रहा है कि टीआई सुबोध क्षोत्रिय आकाश विजयवर्गीय की रिहाई के बाद टीआई उनके साथ मिठाई खाते हुए नजर आए थे। इस बात को लेकर शिकायतकर्ता ने गृह मंत्री बाला बच्चन से शिकायत की थी।

Read More: लगातार हो रहे इस्तीफे के बीच अब कांग्रेस नेता आखिर क्यों कह रहे हैं- East or West Scindia is Best

गौरतलब है कि बीते दिनों भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने ​मकान तोड़ने पहुंचे निगमकर्मियों की बल्ले से पिटाई कर दी थी। इसके बाद उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया था। विधायक आकाश को भोपाल की विशेष अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया। इसके बाद जब वो जेल से बाहर आए तो संयोगितागंज थाने के टीआई सुबोध क्षोत्रिय आकाश से मिलने पहुंचे।

Read More: पंचतत्व में विलीन हुई बिंदेश्वरी देवी, सीएम भूपेश बघेल ने दी मुखाग्नि, सीएम कलमनाथ भी पहुचे श्रद्धांजलि देने

मुलाकात के दौरान आकाश की रिहाई पर टीआई सुबोध क्षोत्रिय ने उन्हें मिठाई खिलाकर स्वागत किया था। आकाश ने भी टीआई को मिठाई खिलाई थी। इसी बात को लेकर किसी ने गृह मंत्री बाला बच्चन से शिकायत कर दी ​थी।

Read More: वर्ल्ड कप 2019 : बिना सेमीफाइनल खेले भारत पहुच जाएगा फाइनल…जानिए कैसे?

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oSn8s7mbZGM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers