वित्त मंत्री का बयान, जनता ने जताया प्रदेश सरकार पर भरोसा, पूर्व मंत्री पर साधा निशाना | Statement of finance minister Public expressed confidence in the state government Target shot at former minister

वित्त मंत्री का बयान, जनता ने जताया प्रदेश सरकार पर भरोसा, पूर्व मंत्री पर साधा निशाना

वित्त मंत्री का बयान, जनता ने जताया प्रदेश सरकार पर भरोसा, पूर्व मंत्री पर साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 24, 2019/7:47 am IST

जबलपुर। वित्त मंत्री तरुण भनोत ने झाबुआ उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का भरोसा जताते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। भानोत ने कहा कि झाबुआ में जीत का असर दिखा है। मंत्री भानोत ने कहा कि इससे सिध्द होता है कि राज्य की जनता कमलनाथ सरकार से खुश है, राज्य सरकार के प्रति जनता का संतोष और भरोसा इस जीत ने प्रदर्शित किया है।

ये भी पढ़ें- यातायात कैसे सुधरे जब पुलिस बल ही स्वीकृत नहीं, आईजी ने प्रेस कांफ्रेस कर बयां की मजबूरी

मंत्री भानोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि झाबुआ की जनता ने उन्हें आइना दिखा दिया है। बार-बार सरकार गिराने का बयान देने वाली बीजेपी को अब आत्मावलोकन की ज़रूरत है। वित्त मंत्री तरुण भनोत ने कहा कि आने वाले दिनों में झाबुआ का समग्र विकास होगा।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की हालत नाजुक, बेटे ने लगाया जेल में जहर देने का आरोप

वित्तमंत्री तरुण भनोत ने पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर भी निशाना साधा है। तरुण भनोत ने नरोत्तम मिश्रा से सवाल करते हुए कहा कि, राष्ट्रवादी चले गए महाराष्ट्र तो मध्यप्रदेश और झाबुआ की जनता कौन है। बता दें कि नरोत्तम मिश्रा ने महाराष्ट्र में बीजेपी की जीत को राष्ट्रवाद की जीत बताया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/a3WgpE0zrro” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers