पूर्व सांसद के बिगड़े बोल, 'योगी मेरे राज्य में होते तो मैं सीने में चढ़कर उनकी 32 हड्डियां तोड़ देता' | The former MP snapped, 'If Yogi had been in my state, I would have climbed his chest and broken his 32 bones'

पूर्व सांसद के बिगड़े बोल, ‘योगी मेरे राज्य में होते तो मैं सीने में चढ़कर उनकी 32 हड्डियां तोड़ देता’

पूर्व सांसद के बिगड़े बोल, 'योगी मेरे राज्य में होते तो मैं सीने में चढ़कर उनकी 32 हड्डियां तोड़ देता'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : January 13, 2020/7:02 am IST

समस्तीपुर। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला बोला है, उन्‍होंने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ और पप्पू यादव एक ही राज्य में होते तो मैं सीने पर चढ़कर उनकी 32 हड्डियां तोड़ देता, समस्तीपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि इस देश में जब जुल्म बढ़ता है तो वो रुई की तरह उड़ जाता है। पप्पू यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस दौरान पागल तक करार दे दिया।

ये भी पढ़ें: दो बच्चों की मौत, परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा- टीकाकरण के बाद बिगड़ी थी तबीयत

दरअसल, पप्पू यादव देर शाम समस्तीपुर के सरकारी बस पड़ाव में नागरिकता कानून एनआरसी के खिलाफ संविधान बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले शुरू हुए अनिश्चितकालीन सत्याग्रह को अपना समर्थन दे रहे थे। जहां पूर्व सांसद पप्पू यादव ने केंद्र सरकार सहित तमाम विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।

ये भी पढ़ें: देर रात भाजपा कार्यालय में लगी भीषण आग, जलकर खाक हो…

पूर्व सांसद पप्पू यादव यादव ने इस दौरान कहा कि लोकतंत्र में सत्याग्रह से बड़ा और आंदोलन क्या हो सकता है, पप्पू यादव ने कहा कि समस्तीपुर के जिलाधिकारी और प्रशासन द्वारा सत्याग्रह करने वाले लोगों को धमकी दी जा रही है, साथ ही उन्होंने कहा कि आज जेएनयू, जामिया जैसे मंदिरों पर हमला किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की मनमाननी के चलते भोरमदेव शक्कर …

पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव सहित पूरे विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए ट्वीट करने का वक्त होता है, लेकिन जब जेएनयू में हमले होते हैं उस पर ट्वीट करने का इनलोगों के पास वक्त नहीं होता है।

ये भी पढ़ें: CAA-NRC और विश्वविद्यालयों में हुई हिंसा पर चर्चा क…

 

 
Flowers