IBC24 की खबर का असर, मंत्री कवासी लखमा ने लगाई फटकार, मंगलवार से शुरू होगी पानी की सप्लाई | The impact of the news of IBC24, Minister Kvassa Lakhma rebuked, will start from Tuesday, supply of water

IBC24 की खबर का असर, मंत्री कवासी लखमा ने लगाई फटकार, मंगलवार से शुरू होगी पानी की सप्लाई

IBC24 की खबर का असर, मंत्री कवासी लखमा ने लगाई फटकार, मंगलवार से शुरू होगी पानी की सप्लाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : May 20, 2019/2:36 pm IST

सुकमा। जिले के दोरनापाल नगर पंचायत में तीन दिनों से पानी की सप्लाई बंद होने की खबर IBC24 ने प्रमुखता से उठाई थी जिस पर मंत्री कवासी लखमा ने तत्काल गंभीरता दिखाते हूए पुरे मामले पर नगर पंचायत एवं प्रशासनिक अधिकारियों को पूरे मामले पर तत्काल लोगों को राहत दिलाने के कड़े शब्दों में निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: Watch Video: दिनदहाड़े आपस में भिड़े बदमाश, कार रोककर बरसाई दनादन गोलियां, दो की मौत

लिहाजा प्रशासन और नगर पंचायत के अफसर हरकत में आया और पूरे मामले पर पूरे दिन प्रशासनिक अफसर समेत नगर पंचायत एवं पीएचई विभाग के अधिकारी दोरनापाल के फिल्टर प्लांट में डटे रहे, और शाम तक फिल्टर प्लांट मे आई तकनीकि खराबी को दूर कर लिया गया है। गौरतलब है की बीते चार दिनों से दोरनापाल नगर पंचायत मे पानी की सप्लाई बंद पड़ी है। 

ये भी पढ़ें: रेखा नायर के खिलाफ बड़ा खुलासा, माता​-पिता के खातों में बिल्डरों से जमा करवाए 

वहीं जब मामले की जानकारी मंत्री कवासी लखमा को IBC24 के माध्यम से मिली तो मंत्री ने तत्काल संज्ञान लेते हूए अफसरों को जमकर फटकार लगाई और दिन भर में सुधार करने के निर्देश दिए थे जिसके बाद अब अफसर पांचवें दिन मंगलवार की सुबह से फिर पानी की सप्लाई शुरू करने का आश्वासन यह कहते हूए दे रहे हैं की फिल्टर प्लांट के खामियों को दूर कर लिया गया है।

 
Flowers