प्रदेश सरकार लेगी 2 हजार करोड़ का कर्ज, ऋण माफी- विकास योजनाओं के लिए धन की जरुरत : मंत्री | The state government will take a loan of 2 thousand crores Debt waiver - need of money for development schemes: Minister

प्रदेश सरकार लेगी 2 हजार करोड़ का कर्ज, ऋण माफी- विकास योजनाओं के लिए धन की जरुरत : मंत्री

प्रदेश सरकार लेगी 2 हजार करोड़ का कर्ज, ऋण माफी- विकास योजनाओं के लिए धन की जरुरत : मंत्री

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 2, 2019/6:20 am IST

भोपाल। आर्थिक तंगी की मार झेल रही मध्यप्रदेश सरकार फिर एक बार कर्ज लेने की तैयारी में है। इस बार कमलनाथ सरकार भारतीय रिजर्व बैंक से 2 हजार करोड़ तक का भारी भरकम कर्ज लेने जा रही है।

ये भी पढ़ें- गरीबी से तंग आकर परिवार के मुखिया ने लगाई फांसी, पांच दिनों से भूंख…

किसानों की दो लाख रुपये तक की कर्जमाफी का वादा पूरा करने और विकास योजनाओं के लिए बजट की जरूरत के चलते सरकार की आर्थिक स्थिति गड़बड़ा गई है। जिस वजह से सरकार को कर्ज पर कर्ज लेना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- संघम शरणम गच्छामि, मौलाना मदनी ने की RSS प्रमुख भागवत से मुलाकात, क…

सरकार के कर्ज लेने पर कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि बीजेपी ने बीते 15 सालों में सारा खजाना खाली कर दिया। उसके बाद भी कमलनाथ सरकार प्रदेश की जनता से किया अपना हर वचन पूरा कर रही है। जनता की भलाई के लिए चल रही विकास की योजनाएं सुचारू रूप से चलती रहें । उनका लाभ जनता तक पहुंचे इसके लिए सरकार को आर्थिक मदद की जरूरत है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/EWcXl0K-lGw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers