नासिक से रवाना हुई 40 टन प्याज की चोरी, मिला खाली ट्रक | Theft of 40 tons of onions in shivpuri

नासिक से रवाना हुई 40 टन प्याज की चोरी, मिला खाली ट्रक

नासिक से रवाना हुई 40 टन प्याज की चोरी, मिला खाली ट्रक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 29, 2019/7:22 am IST

शिवपुरी। नासिक से गोरखपुर के लिए रवाना की गई प्याज से भरा एक ट्रक के गायब होने का मामला सामने आया है। नासिक के व्यापारी ने शिवपुरी में पुलिस को शिकायत दर्ज कराया है। उसने बताया कि 25 लाख रुपए कीमत की 40 टन प्याज ट्रक से गायब हो गया।

Read More News:प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ विशेषाधिकार हनन नोटिस, असदुद्दीन ओवैसी ने सर…

व्यापारी ने शिवपुरी पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत की। उसने शहर के जावेद नामक ट्रक ओनर के खिलाफ प्याज चोरी करने का मामला दर्ज करने की मांग की है। दरअसल नासिक से गायब हुआ ट्रक शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाने में मिल गया, लेकिन उसमें लोड किए 25 लाख रुपए कीमत की प्याज गायब है।

read More News: फडणवीस पर साधा निशाना, बीजेपी-शिवसेना में अनबन जरूर लेकिन मोदी और उद्धव भाई-भाई

नासिक से शिवपुरी आए व्यापारी प्रेमचंद शुक्ला ने बताया कि उन्होंने जावेद नाम के ट्रांसपोर्टर को नासिक से गोरखपुर के लिए उसके ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 8318 में लगभग 25 लाख की प्याज गोरखपुर के लिए रवाना की थी लेकिन माल रास्ते में ही गायब कर दिया गया। ट्रक शिवपुरी में मिल गया लेकिन प्याज गायब है।

Read More News:नाथूराम गोडसे को लेकर एक और विवादित बयान, बीजेपी विधायक ने कहा- गां…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/YTB9GR7S2cY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>