सेक्स डॉल से शादी कर चर्चा में आया था ये बॉडी बिल्डर, अब करने वाला है ये काम...देखिए | This bodybuilder came in the discussion after marrying sex doll, now he is going to do this work ... See

सेक्स डॉल से शादी कर चर्चा में आया था ये बॉडी बिल्डर, अब करने वाला है ये काम…देखिए

सेक्स डॉल से शादी कर चर्चा में आया था ये बॉडी बिल्डर, अब करने वाला है ये काम...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : February 21, 2021/8:36 am IST

Unique Marriage: दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं, युनिक और कुछ अलग करने चाह में लोग हर हद को पार करना चाहते हैं, कहीं कोई दो तीन लोगों से शादी कर रहा है, कहीं कोई अपने ही लिंग के व्यक्ति से शादी कर रहा है तो कहीं डॉल से शादी रचा कर सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसे ही एक बॉडीबिल्डर हैं, उन्होंने एक सेक्स डॉल से शादी की है। इसके कारण वो बीते साल काफी चर्चा में रहे थे। लेकिन अब वो जो करने जा रहे हैं उसके बाद फिर से उनकी चर्चा शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें: मंडप से फरार हुई दुल्हन, तो परिजनों ने छोटी बहन से करा दी शादी, लेकिन दूल्हे …

Yurii Tolochko कजाकिस्तान के रहने वाले हैं। बीते साल नवंबर में उन्होंने इस डॉल से शादी की थी, इस अनोखी शादी (Unique Marriage) की तस्वीरें को उन्होंने लोगों के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। यूरी ने अपनी इस सेक्स डॉल (Sex Doll) का नाम भी रखा है। इसका नाम मार्गो है। यूरी के पास यह डॉल काफी पहले से थी। यूरी ने 2019 में मार्गो को शादी के लिए प्रपोज (Marriage Proposal) किया था। इस डॉल के साथ वो घूमने भी जाते हैं, योग भी करते हैं, बार और पार्टी में भी जाते हैं।

ये भी पढ़ें: गाय ने खाया दुकान पर रखा पपीता, तो निर्दयी दुकानदार ने पेट काटकर बा…

एक खबर के मुताबिक, अब वो एक और सेक्स डॉल से मिले हैं। इसका नाम Lola और वो अब उसके साथ शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। यूरी बताते हैं कि वो अपने जीवन में कई सेक्स डॉल्स से शादी करना चाहते हैं। 

ये भी पढ़ें: LIVE रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर पर अड़ा दिया रिवॉल्वर, लूट की वार…

जब यूरी ने पहले सेक्स डॉल से शादी की थी, तब भी दुनिया हैरान हुई थी। अब अगर उन्होंने फिर से ये कर दिया… तो दुनिया तो हैरान होगी ही।

 
Flowers