दूसरी औरत के साथ रंगरलियां मना रहे थे थानेदार साहब, अचानक आ धमकी पत्नी, फिर ऐसी की धुनाई कि देखते रह गए SDOP साहब | TI Beaten By her Wife after caught red handed with another lady

दूसरी औरत के साथ रंगरलियां मना रहे थे थानेदार साहब, अचानक आ धमकी पत्नी, फिर ऐसी की धुनाई कि देखते रह गए SDOP साहब

दूसरी औरत के साथ रंगरलियां मना रहे थे थानेदार साहब, अचानक आ धमकी पत्नी, फिर ऐसी की धुनाई कि देखते रह गए SDOP साहब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : February 12, 2020/8:11 am IST

धार: अक्सर आप किसी थानेदार के रौब, रुआब और तेवर की खबरें ही देखते होंगे। लेकिन धार जिले के गंधवानी से जो खबर आई है, वो एकदम हट के है। जी हां, यहां के थानेदार नरेंद्र सूर्यवंशी अपनी पत्नी की गैरमौजूदगी में किसी और के साथ दिनदहाड़े घर में रंगरलियां मना रहे थे। इसी बीच पत्नी मोहल्ले वालों को साथ लेकर मौके पर पहुंची और थानेदार को दिन में तारे भी दिखा दिए।

Read More: अतिक्रमण हटे तो पहाड़ियों की हरियाली पर लगी प्रशासन की नजर, 10 एकड़ में सैटेलाइट सिटी बनाने का प्रस्ताव

मिली जानकारी के अनुसार गंधवानी के थाना प्रभारी नरेंद्र सूर्यवंशी को उनकी पत्नी ने रंगरलियां मनाते हुए रंगेहाथों पकड़ा है। बताया गया कि टीआई की पत्नी इंदौर रहती हैं तथा उन्हें टीआई की किसी युवती से अवैध संबंधों की जानकारी मिली थी। इसके बाद थानेदार नरेंद्र की पत्नी गंधवानी आ धमकी और पति को दूसरी औरत के साथ रंगेहाथों धर दबोचा।

Read More: वन विभाग के गोदाम के बाहर खड़े तेंदूपत्ता से भरे दो ट्रक जलकर खाक, …

बताया गया कि नरेंद्र की पत्नी जब घर पर पहुंची और उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन बहुत देर तक दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद बाद पत्नी ने जमकर हंगामा कर दिया और पूरे मोहल्ले को सिर पर उठा लिया। वहीं, मामले की जानकारी होने पर इलाके के एसडीओपी भी मौके पर आ पहुंचे। फिलहाल टीआई नरेंद्र सूर्यवंशी और महिला से पूछताछ की जा रही है।

Read More: 10 महीने में सवा सौ करोड़ की शराब पी गए धमतरीवासी, सरकार को मिला 12…

 
Flowers