दिवाली की शॉपिंग कर घर लौट रहे तीन युवकों को डंपर ने कुचला, दो की मौत, गुस्साई भीड़ ने किया हंगामा | two man death in road accident, one man injured in durg

दिवाली की शॉपिंग कर घर लौट रहे तीन युवकों को डंपर ने कुचला, दो की मौत, गुस्साई भीड़ ने किया हंगामा

दिवाली की शॉपिंग कर घर लौट रहे तीन युवकों को डंपर ने कुचला, दो की मौत, गुस्साई भीड़ ने किया हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 26, 2019/11:40 am IST

दुर्ग। दिवाली की शॉपिंग कर बाइक से घर लौट रहे दो युवकों को डंपर ने कुचला दिया। हादसे में दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दर्दनाक हादसे का मंजर देख लोगों का गुस्सा बढ़ गया और लोगों ने डंपर को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थित को काबू किया। घटना सिटी कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र की है।

Read More News: निजी कंपनियों में भी आरक्षण लागू, SC, ST और OBC वर्ग को सरकारी नियमों के मुताबिक देना होगा आरक्षण

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात लगभग 12 बजे के आसपास गांधी चौक के पास युवक अजय यादव, ओमप्रकाश यादव और गोपाल देशमुख को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दो युवक की मौत हो गई। जबकि एक युवक गोपाल देशमुख की हालत गंभीर है। हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने डंपर को आग के हवाले कर दिया। कुम्हारी टीआई आशीष यादव उस वक्त रास्ते से गुजर रहे थे। उन्होंने घटना की सूचना संबंधित थाना व पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी, तब जाकर स्थिति नियंत्रित हो पाई।

Read More News:MP में एक शख्स की हत्या के बाद बिगड़ा माहौल, उपद्रवियों ने दुकानों …

पुलिस के मुताबिक तीनों युवक एक बाइक में सवार होकर शॉपिंग करके कसारीडीह की ओर जा रहे थे। ट्रक की ठोकर से बाइक सवार सड़क पर गिर गए। पहियों के नीचे आकर कुचलने से अजय यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल गोलू उर्फ ओमप्रकाश यादव की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

Read More News:भिलाई इस्पात संयंत्र में ड्यूटी खत्म कर कर्मचारी झूल गया फांसी के फ…

घटना में घायल गोपाल देशमुख की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। बाइक सवार एक युवक का पूरा शरीर डंपर के नीचे आकर कुचल गया था। वहीं घायल दो अन्य युवक डंपर के साथ घसीटते हुए बुरी तरह जख्मी हो गए थे। हादसे के बाद भीड़ बेकाबू हो गई और डंपर के अलावा आस-पास खड़ी कई गाडिय़ों में आग लगाने के लिए डीजल छिड़क दिया। ऐसे में तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बड़ी मशक्कत से स्थिति को नियंत्रित किया। वही घटना के बाद मृतकों के घर मे मातम का माहौल है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/0ulMCDsKUrs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers