रायपुरा के डेयरी में 100 से ज्यादा उपद्रवियों ने मचाया उत्पात, मजदूरों की लाठी डंडों से पिटाई.. देखिए | Unknown people beat up workers

रायपुरा के डेयरी में 100 से ज्यादा उपद्रवियों ने मचाया उत्पात, मजदूरों की लाठी डंडों से पिटाई.. देखिए

रायपुरा के डेयरी में 100 से ज्यादा उपद्रवियों ने मचाया उत्पात, मजदूरों की लाठी डंडों से पिटाई.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : May 26, 2019/2:46 am IST

रायपुर। राजधानी के रायपुरा इलाके में एक डेयरी में शनिवार देर रात 100 से ज्यादा लोगों ने घुसकर जमकर उत्पात मचाया। लोगों ने मजदूरों के बारे में जानकारी लेकर उनसे जमकर मारपीट की। घर के सारे सामान टीवी, फ्रिज, एलईडी सब तोड़फोड़ दिया। आधे घंटे तक उत्पात मचाने के बाद पुलिस के आने से पहले बदमाश फरार हो गए।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/cUCjtgnyWG0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- US में दोषी को अनोखी सजा, सिख धर्म का अध्ययन करने का निर्देश, जानिए क्या है म…

इतना ही नहीं अज्ञात उपद्रवियों ने वहां के गाय-भैंसों को एक खोलकर ले गए जिनको पुलिस ने छुड़वा कर डेयरी मालिक के हवाले किया। डेयरी संचालकों के मुताबिक अज्ञात हमलावर बाहरी हो कहकर डेरियां खाली करने की बात कर रहे थे।

पढ़ें- जेल में सुरक्षाबलों और कैदियों के बीच झड़प में फायरिंग, 29 की मौत…..

इसके साथ ही शरारती उपद्रवियों ने घर में रखें एलईडी फ्रीज समेत वहां खड़ी गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की और वहां मौजूद लोगों को लाठी डंडों से बेदम पिटाई भी की।फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज तो कर लिया लेकिन अभी तक वारदात में शामिल लोगों में से किसी की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

 

 
Flowers