कार बेचने के लिए युवक ने दिया ऑनलाइन विज्ञापन, गलती से पोस्ट कर दी प्राइवेट पार्ट की तस्वीर | Young man gave online advertisement to sell car, accidentally posted picture of private part

कार बेचने के लिए युवक ने दिया ऑनलाइन विज्ञापन, गलती से पोस्ट कर दी प्राइवेट पार्ट की तस्वीर

कार बेचने के लिए युवक ने दिया ऑनलाइन विज्ञापन, गलती से पोस्ट कर दी प्राइवेट पार्ट की तस्वीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : May 22, 2021/1:20 pm IST

न्यू साउथ वेल्स: कोरोना संक्रमण ने दुनिया भर में कई चीजों में बड़ा बदलाव किया है। संक्रमण के चलते लोगों की लाइफ स्टाइल में भी बड़ा बदलाव किया है। वहीं, लोगों ने सीधे तौर पर एक दूसरे से जुड़ने के बजाए डिजीटल माध्यम का उपयोग करना शुरू कर दिया है। वहीं, इन दिनों कई चीजों की खरीदी और बिक्री के लिए लोग ऑनलाइन प्लेटफार्म का उपयोग करने लगे हैं। लेकिन ऑनलाइन प्लेटफार्म का उपयोग करना एक युवक को भारी पड़ गया। लेकिन कार बेचने के लिए ऑनलाइन प्लेटफार्म का उपयोग करना एक युवक को भारी पड़ गया।

Read More: मुठभेड़ में ढेर हुआ एक नक्सली, मौके से भरमार बंदूक और 5 किलो का IED बरामद

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स निवासी एक शख्स को अपनी कार बेचनी थी। युवक ने कार बेचने के लिए एक वेबसाइट का सहारा लिया। युवक ने वेबासाइट पर कार की तस्वीर और कीमत अपडेट कर दी, लेकिन तस्वीर अपलोड करते वक्त उसने एक गलती कर दी। इसके बाद युवक के प्राइवेट पार्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

Read More: 7th pay commission: सरकारी कर्मचारियों की सैलरी में हुआ इतना इजाफा, केंद्र सरकार ने किया वेरिएबल DA बढ़ाने का ऐलान

कार बेचने वाले शख्स ने अपनी कार की लगभग 40 फोटो अपलोट की थी, लेकिन इन तस्वीरों के बीच धोखे से उसके प्राइवेट पार्ट की दो फोटो वेबसाइट पर अपलोड हो गई। इसके बाद युवक के प्राइवेट पार्ट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने इस व्यक्ति को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक शख्स ने लिखा कि अब उन्हें जब भी सड़कों पर निसान गाड़ी दिखेगी तो उनका मू़ड खराब हो जाएगा।

Read More: इस ‘चमत्कारिक दवा’ से ठीक हो रहा कोरोना ! राज्य सरकार ने दिया ICMR को भेजने का आदेश

 
Flowers