सर्दी के मौसम में आपके सॉक्स भी दिखें स्टाइलिश | Woollen Clothes In Winter:

सर्दी के मौसम में आपके सॉक्स भी दिखें स्टाइलिश

सर्दी के मौसम में आपके सॉक्स भी दिखें स्टाइलिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 19, 2018/11:43 am IST

ठण्ड ने अपनी दस्तक दे दी है और इसके साथ ही लोगो में स्टाइलिस्ट कपड़े पहनने का क्रेज भी देखा जा रहा है। और सबसे ज्यादा कुल लुक पाने के लिए आज कल लड़किया फैशनेबल जुराबों का इस्तेमाल कर रही है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ जुराबों दिखाएंगे, जिन्हें अाप अपनी ड्रैस के साथ मैचिंग करके डाल सकती है।

एंकर लेंथ सॉक्स
अगर आप लो-कटट शूज जैसे लोफर पहन रही है तो यह सॉक्स ट्राई कर सकती हैं। .ह एंकल लेंथ सॉक्स आपको पैरों को पूरी तरह कवर रखेंगी। इन्हें आप डेली रूटीन या फिर किसी फंक्शन में भी ट्राई कर सकती हैं। अनफॉर्मल शूट जैसे स्पोर्ट या जिम गोइंग गर्ल्स के लिए यह मोजे बेस्ट है जिन्हें लड़के और लड़कियां दोनों ट्राई कर सकते है।

क्वाटर लेंथ सॉक्स
क्याटर लेंथ सॉक्स आपके पैरों के साथ आपकी टांगों को भी कवर करके रखेंगी। लड़के इसे प्रोफेशनल पर्पस के लिए भी कैरी कर सकते हैं। इन्हें आप प्रोफेशनल शूज के साथ ट्राई कर सकते है। मार्कीट में आपको लड़को और लड़कियां के लिए इस स्टाइल की सॉक्स की काफी वैरायिटी मिलेगी।


क्रू लेंथ सॉक्स

क्रू लेंथ सॉक्स आप विंटर सीजन में फिजिकली एक्टिविटी के दौरान कैरी कर सकती हैं। यह लगभग 6 से 8 इंच लंबी होती है। यह आपकी टांगों को सर्दी में ठंड से बजाए रखेगी। इसे आप फॉर्मल रनिंग शूज के साथ ट्राई कर सकते हैं।

मिड काफ लेंथ
यह मोजे आपकी पिंडलियों की मसल्स को कवर करके रखेंगी। सर्दियों में आप इस सॉक्स को वुलन फैब्रिक में भी ट्राई कर सकते हैं। फिजिकली एक्टिविजी के दौरान आप इन्हें अनफॉर्मल शूज के साथ कैरी कर सकते हैं।

कॉल्फ लेंथ सॉक्स

यह कॉल्फ मसल्स जितनी लंबी और घुटनों से थोड़ी नीचे होती है। इन्हें स्पोर्टमैंस या एथलिट्स ट्राई कर सकते है। इन्हें स्पोर्ट शूट के साथ ट्राई करें।

नी-लेंथ सॉक्स

विंटर सीजन में लड़कियां लॉन्ग बूट्स या फिर लोफर के साथ नी-लेंथ सॉक्स ट्राई कर सकती हैं। आप सर्दियों में एक्सट्रा लेयर वाली सॉक्स भी खरीद सकती है जो आपकी टांगों को ठंड से बचाए रखेंगी।

 

 
Flowers