Naxalites attack on the border of Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ की सीमा पर नक्सलियों का उत्पात, बस में लगाई आग, पर्चा जारी कर दी ये चेतावनी

Naxalites attack on the border of Chhattisgarh : नक्सलियों ने देर रात उड़ीसा से हैदराबाद जाने वाली एक बस में आग लगा दी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 25, 2022/8:30 am IST

सुकमा। Naxalites attack on the border of Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ की सीमा पर एक बार फिर से नक्स​लियों ने जमकर उत्पात मचाया है। नक्सलियों ने देर रात उड़ीसा से हैदराबाद जाने वाली एक बस में आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने पर्चा भी जारी किया है।

यह भी पढ़ें:  लाउडस्पीकर को लेकर लाउड होने लगी सियायत, कांग्रेस विधायकों ने कहा- लाउडस्पीकर पर लगे प्रतिबंध

Naxalites attack on the border of Chhattisgarh :  जिसमें एक दिवसीय दण्डकारण्य बंद का आह्वान किया है। जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश के चिंतुर में नक्सलियों ने यात्री बस को आग के हवाले कर दहशत फैलाई है। कोंटा एरिया कमेटी ने इस घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें: लुटेरों ने दंतेवाड़ा से हैदराबाद जाने वाली बस के ड्राइवर और कंडक्टर को बनाया शिकार, 15000 रुपए लूटकर हुए फरार

बीजापुर में धर्माराम कैंप में की फायरिंग

सुकमा के अलावा बीजापुर में भी नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया है। धर्माराम कैंप में फायरिंग कर जवानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें: जल्द कुर्क की जाएगी चिटफंड कंपनी सांईप्रकाश की संपत्ति, रकम दोगुना करने के नाम पर कंपनी ने की हजारों लोगों से ठगी

Naxalites attack on the border of Chhattisgarh : मिल रही खबरों के अनुसार पामेड़ थानाक्षेत्र के कैंप पर नक्सलियों ने 5-6 BGL दागे है। इस दौरान जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। करीब 15-20 मिनट तक दोनों तरफ से चली गोली। बीजापुर SP कमलोचन कश्यप ने इस घटना की पुष्टि की है।

 
Flowers