7th Pay Commission: मेडिकल टीचर्स को जल्द मिल सकती है सातवां वेतनमान की सौगात, दूर होगी वेतन विसंगती! | 7th pay Commission: Kamalnath Government will be provide Salary increment to Medical teachers according 7th pay Commission

7th Pay Commission: मेडिकल टीचर्स को जल्द मिल सकती है सातवां वेतनमान की सौगात, दूर होगी वेतन विसंगती!

7th Pay Commission: मेडिकल टीचर्स को जल्द मिल सकती है सातवां वेतनमान की सौगात, दूर होगी वेतन विसंगती!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : January 2, 2020/6:44 am IST

भोपाल: वेतन विसंगति को लेकर चिकित्सा शिक्षकों ने गुरुवार को जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा से मुलाकात की। इस दौरान चिकित्सा शिक्षकों ने वेतन विसंगति को दूर करने के संबंध में ज्ञापन सौंपा। मुलाकात के दौरान शिक्षकों ने सातवां वेतनमान देने की मांग की। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि पीसी शर्मा ने चिकित्सा शिक्षकों की मांग को लेकर क्या कहा है।

Read More: प्री बोर्ड परीक्षा आयोजित कर प्रबंधन ने स्कूल में जड़ा ताला, फोन बंद कर प्रिंसिपल नदारद, छात्राएं परेशान

वहीं, दूसरी ओर गुरुवार को पीसी शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि विधान परिषद के गठन की तैयारी शुरु हो गई है। इस सबंध में कैबिनेट की बैठक में प्रस्ताव पेश किया जाएगा। कैबिनेट की मंजूरी के बाद केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेजा जाएगा।

Read More: NCP के वरिष्ठ नेता का निधन, लंबे समय से थे बीमार

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार की मंजूरी मिलने के बाद विधान परिषद के गठन की कवायद शुरु हो जायेगी। मध्यप्रदेश क्लियररेंस एक्ट 2019 को लेकर उन्होंने कहा कि अब उद्योगपतियों को मंजूरी के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। आवदेन देने के साथ ही 24 घंटे के अंदर ज्यादा से ज्यादा मंजूरियां मिल सकेंगी।

Read More: बदले मौसम के बाद चिल्फी घाटी में हुई बर्फबारी, छत्तीसगढ़ के जिलों में 2 दिनों से हो बारिश

इस दौरान उन्होंने केंद्र पर मंहगाई बढाने का आरोप लगाते हुए प्याज के दाम सस्ते करने का अनुरोध किया है। पीसी शर्मा ने कहा कि नोटबन्दी ने देश के लोगों परेशान कर दिया है। केंद्र सरकार जनता को फायदा देने के लिए काम करे। संघ के राष्ट्रीय अधिवेशन और अमित शाह के दौरे पर निशाना साधने हुए मंत्री शर्मा ने कहा कि जनता भी सीएए और एनआरसी को लेकर सड़को पर है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 25 दिसम्बर को सीएए और एनआरसी को लेकर स्थिति साफ कर दी है।

Read More: नए साल के जश्न में नियम कायदे भूले RTI एक्टिविस्ट भूपेंद्र सिंह, नशे में धुत्त होकर चला रहे थे वाहन, पुलिस ने दबोचा

 
Flowers