सोनभद्र रवाना होने के पहले मुख्यमंत्री का बयान, राजनीतिक दलों को घटनास्थल जाने से रोककर योगी सरकार क्या छिपाना चाहती है? | Before the departure of the Sonbhadra cm statement about yogi govt.

सोनभद्र रवाना होने के पहले मुख्यमंत्री का बयान, राजनीतिक दलों को घटनास्थल जाने से रोककर योगी सरकार क्या छिपाना चाहती है?

सोनभद्र रवाना होने के पहले मुख्यमंत्री का बयान, राजनीतिक दलों को घटनास्थल जाने से रोककर योगी सरकार क्या छिपाना चाहती है?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : July 20, 2019/6:40 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि सोनभद्र में आदिवासियों का नरसंहार हुआ है। पीड़ित परिवार से मिलने जाने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर लिया हैं। जब कोई घटना होती है ये मानवीय दृष्टिकोण है कि राजनैतिक पार्टी के लोग पीड़ित परिवार से मिलते हैं।

read more : जेल में बंद शिक्षाकर्मी की मौत मामले में 15 लाख मुआवजा देने के आदेश, ‘शासन चाहे तो तहसीलदार और एसडीएम से करें वसूली’

घटना कहीं भी हो सकती है छत्तीसगढ़ में भीमा मंडावी की नक्सलियों ने हत्या कर दी थी। तब भाजपा के लोगों के जाने की व्यवस्था की थी। लेकिन राजनीतिक दल के लोगों को घटना स्थल जाने से रोककर योगी आदित्यनाथ की सरकार क्या छुपाना चाहती है?

read more : विधानसभा के बाहर कांग्रेस विधायकों का प्रदर्शन, सोनभद्र के गोलीकांड और प्रियंका गांधी को रोके जाने का किया विरोध

सोनभद्र में धरने पर बैठने के सवाल पर सीएम ने कहा कि प्रियंका गांधी से मिलेंगे उसके बाद जो निर्देश होगा करेंगे। सीएम ने कहा कि प्रियंका गांधी को गिरफ्तार करना अलोकतांत्रिक है इसकी मै निंदा करता हूं। कांग्रेस के प्रदेश व्यापी धरने पर सीएम ने कहा कि प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी और केंद्र के महंगाई पेट्रोल के दामों में वृद्धि केरोसिन का कोटा कम किये जाने के खिलाफ धरना है।

read more : रेत माफियाओं के हमले में नायब तहसीलदार हुए घायल, अवैध रेत खनन पर करने जा रहे थे कार्रवाई

इसके साथ ही यूपी सीएम आदित्यनाथ के सोनभद्र की घटना के लिये कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराने के बयान पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ”जब सभी घटना के लिये कांग्रेस जिम्मेदार है तो सत्ता कांग्रेस को सौंप दें हम ठीक कर लेंगे”

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/g2p1lF8SAls” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers